Begusarai: 'शराब पीते हैं और दूसरे जाति की छात्राओं को पीटते हैं...', मास्टर साहब पर ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312147

Begusarai: 'शराब पीते हैं और दूसरे जाति की छात्राओं को पीटते हैं...', मास्टर साहब पर ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप

Begusarai News: आरोपी शिक्षक का कहना है कि एनएच के बगल में यह विद्यालय है और वह नहीं चाहते कि छात्रों के साथ किसी प्रकार का हादसा हो, इसलिए वह छात्रों से थोड़ी कड़ाई जरूर करते हैं. उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए तमाम आरोप बेबुनियाद हैं. 

उत्क्रमित मध्य विद्यालय महमदपुर

Begusarai News: बेगूसराय सदर प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय महमदपुर के प्रधानाध्यापक संजय कुमार पर गांववालों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. गांववालों का आरोप है कि मास्टर साहब शराब पीकर स्कूल आते हैं और चुन-चुनकर दूसरी जाति की छात्राओं की पिटाई करते हैं. छात्राओं की पिटाई पर उनके अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा काटा. गांववालों ने प्रधानाध्यापक संजय कुमार पर आरोप लगाया कि वह जाति-पाति की भावना से ग्रसित हैं. वह स्कूल में शराब पीकर आते हैं और सिर्फ दूसरी जाति के बच्चों को पीटते हैं.

इस मामले में छात्र-छात्राओं ने कहा कि विद्यालय की ही एक शिक्षिका अभिलाषा कुमारी ने कुछ बच्चों को अपना पासबुक अपडेट कराने को कहा था. उन्होंने इसके लिए कुछ छात्र-छात्राओं को विद्यालय से कुछ घंटे की छुट्टी भी दी थी, लेकिन जब छात्र-छात्रा विद्यालय पहुंचे तो प्रधानाध्यापक संजय कुमार ने उन्हें रोका और पूछा किससे पूछ कर बाहर गई थी. शिक्षिका अभिलाषा कुमारी के आदेश के बाद भी उन्होंने छात्र-छात्राओं की पिटाई शुरू कर दी. छात्राओं का आरोप है कि संजय कुमार के द्वारा उनके सिर पर भी हमला किया गया, जिससे कई बच्चे घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: महिला मजदूर को गोली मारने में पूर्व मंत्री की बहू पर केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला?

जब छात्रों ने अपने अभिभावकों से इसकी शिकायत की तो अभिभावक नाराज हो गए और विद्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया है. वहीं आरोपी शिक्षक का कहना है कि एनएच के बगल में यह विद्यालय है और वह नहीं चाहते कि छात्रों के साथ किसी प्रकार का हादसा हो, इसलिए वह छात्रों से थोड़ी कड़ाई जरूर करते हैं. उन्होंने कहा कि उन पर लगाए गए तमाम आरोप बेबुनियाद हैं. वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि छात्राओं और अभिभावकों के आरोपों की जांच की जा रही है. 

Trending news