RJD Reaction: महागठबंधन के बागी विधायकों को मनोज झा का संदेश, कहा- ओपन एंड शट केस है
Advertisement

RJD Reaction: महागठबंधन के बागी विधायकों को मनोज झा का संदेश, कहा- ओपन एंड शट केस है

Bihar Politics: आरजेडी के प्रवक्ता मनोज झा ने महागठबंधन के बागी विधायकों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि एंटी डिफेक्शन लॉ के तहत ये ओपन एंड शट केस है.

मनोज झा(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विपक्षी गठबंधन को मंगलवार यानी 27 फरवरी को बड़ा झटका लगा है. दरअसल महागठबंधन के तीन विधायकों ने अपना पाला बदल कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं जिसमें कांग्रेस के दो और आरजेडी के एक विधायक शामिल है. वहीं इस मामले में आरजेडी (RJD) प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हम तो जाएंगे और स्पीकर साहब ये गुहार लगाएंगे कि एंटी डिफेक्शन लॉ के तहत ये ओपन एंड शट केस है. यह कभी नहीं होता है कि आप चार विधायकों को जगह अलॉट कर दे.

आगे उन्होंने कहा एंटी डिफेक्शन लॉ की कोई समझ नहीं है. लोकतंत्र पर डकैती करने की आपने अगर यह विधा विकसित की है तो यह बिहार है. बिहार ने बड़े-बड़े को लोकतंत्र का पाठ पढ़ा दिया. आप किस खेत की मूली हैं? मनोज झा ने इस मामले में आगे कहा कि वो बस इतना कहना चाहते हैं कि जो लोग भी अभी उधर गए हैं आपकी सदस्यता तो कुछ दिनों में चली जाएगी. सुप्रीम कोर्ट के खयालात एंटी डिफेक्शन लॉ के बारे में इतने स्पष्ट है कि कोई स्पीकर उसको विध्वंस नहीं कर सकता है. कोई स्पीकर अगर उसको विध्वंस करने की कोशिश करेगा तो इतिहास में उसका नाम उन स्पीकरों में दर्ज होगा जिसके नाम लेने से लोग परहेज करते हैं.

आरजेडी सांसद ने आगे कहा कि मैं दोबारा कहता हूं तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा ने बिहार में जो लहर पैदा की है उसको देखने और समझने की जरूरत है. नौकरी का मतलब तेजस्वी यादव ये बात घर-घर तक पहुंच गया है. तेजस्वी का मतलब बेहतर अस्पताल. दो-चार विधायक इधर-उधर करके आप डरा लोगे? लोगों को कमरे में बंद कर दोगे? अब लोकतंत्र सड़क पर आ गया है.

ये भी पढ़ें- ED ने राजद विधायक और पति के ठिकानों पर मारा छापा, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

Trending news