Lok Sabha Election 2024: 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य? इस सीट से ठोक सकती हैं ताल
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य? इस सीट से ठोक सकती हैं ताल

Bihar Politics: रोहणी आचार्य की शादी औरंगाबाद के दाउदनगर में हुई है. फिलहाल शादी के बाद वह अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं. अपने पिता लालू यादव को किडनी दान कर वह बिहारवासियों का दिल जीत चुकी हैं.

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य

Bihar Political News: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. हर दल अपनी-अपनी तैयारियां करने में जुटी हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि इस बार लालू यादव के परिवार का एक और सदस्य राजनीति में उतर सकता है. चर्चा है कि लालू यादव की रोहिणी आचार्य 2024 का लोकसभा चुनाव चुनाव लड़ सकती हैं. रोहिणी की मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी से लेकर उनके भाई और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी इसके संकेत दे चुके हैं. बता दें कि रोहिणी ने ही लालू यादव को अपनी किडनी दी थी. अपने पिता को किडनी दान कर वह बिहारवासियों का दिल जीत चुकी हैं.

रोहणी आचार्य की शादी औरंगाबाद के दाउदनगर में हुई है. फिलहाल शादी के बाद वह अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं. लेकिन हाल ही में अपने ससुर की बरसी के मौके पर औरंगाबाद के दाउदनगर आई थीं. वहां पत्रकारों ने रोहिणी से पूछा कि क्या वह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगी? इसके जवाब में रोहिणी ने कहा कि अगर जनता की इच्छा होगी तो वह चुनाव लड़ेंगी. उनके द्वारा काराकाट लोकसभा से चुनाव लड़ने की चर्चा भी जोर शोर से होने लगी है.

ये भी पढ़ें-  संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में तेजस्वी यादव ने साधा गृहमंत्री पर निशाना, कहा- सदन में देना चाहिए बयान

काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के सवाल पर पहले तो रोहिणी ने ना कहा. लेकिन जब यह कहा गया कि यदि आप काराकाट की सांसद रहेंगी तो इस इलाके का विकास तेज गति से होगा. इस पर कहा कि अभी तक तो वह अपने मां और पिताजी की सुन रही हैं. जनता कहेगी तो उनकी भी सुन सकती हैं. उनके इस बयान के बाद से रोहिणी की चुनाव लड़ने की चर्चाएं काफी तेज हो गई हैं. फिलहाल इस सीट से जदयू के महाबली सिंह इस सीट से सांसद हैं. रोहिणी के चुनाव लड़ने का मामला सामने आने पर राजनीतिक हलचल तेज हो गई है.

Trending news