Kurhani By-Election 2022: कुढ़नी उपचुनाव की मतगणना कल, राजनीतिक बयानबाजी हुई तेज
Advertisement

Kurhani By-Election 2022: कुढ़नी उपचुनाव की मतगणना कल, राजनीतिक बयानबाजी हुई तेज

Kurhani By-Election 2022: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव की गुरुवार 8 दिसंबर को मतगणना होनी है. सुबह 8 बजे से ही वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी. हालांकि इससे पहले राजनीतिक पार्टियां न सिर्फ अपने-अपने उम्मीदवार के जीत का दावा कर रही है.

Kurhani By-Election 2022: कुढ़नी उपचुनाव की मतगणना कल, राजनीतिक बयानबाजी हुई तेज

मुजफ्फरपुरः कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव की गुरुवार 8 दिसंबर को मतगणना होनी है. सुबह 8 बजे से ही वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी. हालांकि इससे पहले राजनीतिक पार्टियां न सिर्फ अपने-अपने उम्मीदवार के जीत का दावा कर रही है, बल्कि एक दूसरे पर निशाना साधते हुए तंज भी कस रही है. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव के परिणाम बिहार में आगे के चुनाव के लिए कई संदेश और संकेत देगी, लिहाजा ऐसे में कुढ़नी सीट के चुनावी रिजल्ट पर राज्यभर की निगाहें टिकी हुई है. कल गुरुवार को दोपहर दो बजे तक चुनाव परिणाम जारी होने की उम्मीद है. 

'बीजेपी के उम्मीदवार की होगी जीत' 
गुरुवार को कुढ़नी विधानसभा चुनाव परिणाम आना है और सुबह से ही मतगणना शुरू हो जाएगी, हालांकि इससे पहले राजनीतिक बयानबाजी और जीत की दावेदारी तो हर पार्टी कर ही रही है. एक दूसरे पर निशाना भी साधा जा रहा है, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि वे लोग ईवीएम का रोना नहीं रोते हैं जो भी जनता संदेश देती है. उसे स्वीकार करते हैं, लेकिन सत्ता पक्ष ने इस चुनाव में प्रशासनिक अराजकता दिखाई और जातीय उन्माद का भी सहारा लिया, बावजूद इसके बीजेपी के उम्मीदवार की जीत होगी. 

'आरजेडी ने बीजेपी पर कसा तंज'
नेता प्रतिपक्ष के बयान पर आरजेडी ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की भाषा से ही स्पष्ट है कि बीजेपी चुनाव हार गई है और अब अनर्गल बयानबाजी कर रही है. जबकि जेडीयू ने बीजेपी पर तंज कस्ते हुए कहा कि वे किस बात का सहारा लेते हैं चुनाव में, जातीय उन्माद का आरोप लगाने वाले लोग खुद धर्म का सहारा लेकर वोटों की गोलबंदी में लगे रहते हैं कि कुढ़नी में वे कोई चुनावी घोषणा पत्र के तहत कोई वोट मांगा है. 

मतगणना को लेकर सभी तैयारी पूरी
मुजफ्फरपुर में मतगणना को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है और पटना में चुनाव आयोग भी कंट्रोल रूम के जरिए इस पर नजर रखेगी. गुरूवार को मतगणना के बाद कुढ़नी की जनता को विधायक के तौर पर नया जनप्रतिनिधि मिलेगा, लेकिन इससे पहले कुढ़नी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज है. 
इनपुट- रजनीश

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur: नगर निगम चुनाव को लेकर प्रशासन ने कसी कमर, अंतिम चरण में तैयारियां

Trending news