भाजपा, महागठबंधन को परख लिया, इस बार VIP को दीजिए मौका: मुकेश सहनी
Advertisement

भाजपा, महागठबंधन को परख लिया, इस बार VIP को दीजिए मौका: मुकेश सहनी

बिहार के कुढ़नी विधानसभा में उप चुनाव के प्रचार का दौर आज शाम से थम गया है. वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि इस उपचुनाव की सबसे बड़ी विशेषता है कि यहां लोग अन्य चुनाव की तरह जाति की नहीं जमात की बात कर रहे.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार के कुढ़नी विधानसभा में उप चुनाव के प्रचार का दौर आज शाम से थम गया है. उप चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन जुटे विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि इस उपचुनाव की सबसे बड़ी विशेषता है कि यहां लोग अन्य चुनाव की तरह जाति की नहीं जमात की बात कर रहे. यही कारण है कि यहां भूमिहार समाज के लोग भी नाव (मल्लाह) के साथ खड़े हैं. 

'जाति के नाम पर राजनीति से बिहार अब तक पिछड़ा'
मुकेश सहनी ने लोगों से आग्रह किया कि आपने कई चुनावों में भाजपा, महागठबंधन को परख लिया है. अब इस उप चुनाव में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) को मौका दीजिए. सन ऑफ मल्लाह के नाम से चर्चित श्री सहनी ने कहा कि जाति के नाम पर सियासत होने के कारण ही बिहार अब तक पिछड़ा रहा है. अब जरूरत है कि सत्ता नहीं बिहार के विकास की सियासत हो. मुकेश सहनी ने सवालिया लहजे में कहा कि बिहार में सक्रिय सभी राजनीतिक दल कभी न कभी सत्ता में रहे, फिर भी बिहार पीछे है. 

'वीआईपी के साथ खड़े है सभी जाति, धर्म के लोग'
वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि पिछड़े लोगों की बात करने के कारण वीआईपी के विधायकों को तोड़ कर पार्टी को कमजोर करने तक की कोशिश की गई, लेकिन आप सभी का साथ मिलने के कारण वीआईपी पहले से दोगुनी ताकत से चुनावी मैदान में है. उन्होंने कुढ़नी से जीत का दावा करते हुए कहा कि सभी जाति और धर्म के लोग वीआईपी के साथ खड़े हैं. सहनी ने लोगों से वीआईपी के नीलाभ कुमार को जिताने की अपील की है.

'जनता इस चुनाव में बदलेगी जन प्रतिनिधि' 
इधर, राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि वीआईपी के समर्थन में आज वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी और जन जन पार्टी के प्रमुख आशुतोष के संयुक्त रोड शो में उमड़ी भीड़ इस बात का प्रमाण है कि वीआईपी की इस उप चुनाव में जीत तय है. जनता भाजपा और महागठबंधन के ठगने से आजिज हो चुकी है, इस कारण जनता इस चुनाव में अपना जनप्रतिनिधि बदलेगी. 

यह भी पढ़ें- असम में ईंट-भट्ठा विस्फोट में बिहार के 2 मजदूरों की मौत पर सीएम ने जताया शोक, दो लाख रुपये मुआवजे का किया ऐलान

Trending news