Bihar: 'नीतीश जात की जबकि मोदी जमात की बात करते हैं...', मांझी का CM पर जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1827430

Bihar: 'नीतीश जात की जबकि मोदी जमात की बात करते हैं...', मांझी का CM पर जोरदार हमला

जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ जात की बात करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री जमात की बात करते हैं. सबको एक साथ लेकर चलते हैं. 

जीतन राम मांझी

Jitan Ram Manjhi News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच घेराबंदी शुरू हो चुकी है. एनडीए को सत्ता से बाहर करने के लिए विपक्ष एकजुट हो रहा है. विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. की तीसरी बैठक महाराष्ट्र में होने वाली है. इस बैठक को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक्टिव हो चुके हैं. वह आज यानी बुधवार (16 अगस्त) को दिल्ली दौरे पर हैं. यहां पर वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं. इसके अलावा वह देश के पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के संस्थापक सदस्य भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की 5वीं पुण्यतिथि पर उनकी समाधि स्थल पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि देने वाले हैं. नीतीश के दिल्ली दौरे को लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने हमला किया है.

मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ जात की बात करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री जमात की बात करते हैं. सबको एक साथ लेकर चलते हैं. हम संरक्षक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास बहुमत है. किसी की जरूरत नहीं है. आगे आने वाले दिनों में भी उनको पूर्ण बहुमत मिलेगा. वह सभी समाज के लोगों को सभी क्षेत्र के लोगों को लेकर चलने का काम करते हैं. संपूर्ण भारत के विकास की बात करते हैं, इसलिए सबको साथ लेकर चलते हैं. यही अटल बिहारी वाजपेयी भी करते थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भी अटल बिहारी वाजपेयी के रास्ते पर चलने का संकल्प लिया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: पुराने साथी शिवानंद तिवारी के साथ लालू प्रसाद यादव ने की मरीन ड्राइव की सैर

मांझी ने एक बार फिर से एनडीए की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने का दावा किया है. विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए मांझी ने इसे घमंडिया गठबंधन करार दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस गठबंधन के लिए घमंडिया एक शब्द यूज किया है. यह घमंडिया गठबंधन है. लालू यादव और ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए मांझी ने कहा कि ये कह रहे हैं कि 2024 में नरेंद्र मोदी झंडा ना फहराएंगे. उनका यह कहना घमंडिया सेंस का पर्दाफाश करता है. इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी ने ठीक कहा कि यह लोग घमंडिया हैं. इनका कोई आधार नहीं है.

Trending news