रांची एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच को लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने उठाया सवाल, सीआईएसएफ ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1328066

रांची एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच को लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने उठाया सवाल, सीआईएसएफ ने दिया जवाब

Jharkhand Political Crisis: भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एयरपोर्ट की सुरक्षा जांच पर सवाल उठा दिए है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के विधायक दारू, पैसा और आग्नेय अस्त्र लेकर बिना सुरक्षा जांच के रांची एयरपोर्ट से रायपुर चले गए है. 

रांची एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच को लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने उठाया सवाल, सीआईएसएफ ने दिया जवाब

रांचीः Jharkhand Political Crisis: झारखंड में सियासी घमासान जारी है. सियासी घमासान के बीच रांची एयरपोर्ट से झारखंड सरकार के विधायक छत्तीसगढ़ पहुंच गए है. इसको लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एयरपोर्ट की सुरक्षा जांच पर सवाल उठा दिए है. इसको लेकर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने जवाब देते हुए कहा कि सभी आरोप तथ्य से परे हैं और सुरक्षा में कोई कमी नहीं थी.

निशिकांत दुबे ने की केंद्रीय गृह मंत्रालय से कार्यवाही की मांग 
झारखंड में सियासी संकट के बीच सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायक कल रांची से छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंच गए. इस दौरान भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि हेमंत सोरेन के विधायक दारू, पैसा और आग्नेय अस्त्र लेकर बिना सुरक्षा जांच के रांची एयरपोर्ट से रायपुर चले गए. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय से कार्यवाही की मांग भी की. इसको लेकर अब सीआईएसएफ ने भी जवाब दिया है. 

सीआईएसएफ ने ट्वीट कर दिया जवाब 
सीआईएसएफ ने एक ट्वीट कर पूरे मामले पर सफाई दी है. सीआईएसएफ ने कहा कि रांची एयरपोर्ट पर विधायकों की यात्रा के दौरान सुरक्षा में कमी को लेकर तथ्य हीन विवरण सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है. सीआईएसएफ ने संबंधित यात्रियों की जांच के लिए सभी निर्धारित सुरक्षा प्रक्रियाओं का पालन किया है. उन्होंने आगे कहा कि हवाई अड्डे के परिसर के अंदर प्रवेश और उसके बाद की उड़ान यात्रा वैध दस्तावेजों पर आधारित थी. यात्रियों की उचित तलाशी ली गई और उनके केबिन बैगेज की स्क्रीनिंग भी की गई. प्रचार की जा रही सूचना तथ्य से परे और आधारहीन है.

गौरतलब है कि झारखंड में राजनीतिक संकट छाया हुआ है और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भाजपा द्वारा उनके विधायकों को कथित तौर पर खरीदने के प्रयासों से बचाने के लिए रायपुर में एक रिसोर्ट में डेरा डाले हुए हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़े- Ankita Murder Case: कपिल मिश्रा बोले, 'लव जिहाद' के एंगल से जरूर हो जांच, आरोपी शाहरुख को सिर्फ हो फांसी

Trending news