Jharkhand News: राज्यपाल CP राधाकृष्णन ने मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी को किया तलब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2085788

Jharkhand News: राज्यपाल CP राधाकृष्णन ने मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी को किया तलब

Jharkhand News: बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने सीएम लापता के बैनर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया एक्स पर ऐलान किया है कि 40 घंटे से लापता सोरेन को ढूंढ़ने वाले को वह अपनी ओर से ग्यारह हजार रुपए का इनाम देंगे.

राज्यपाल CP राधाकृष्णन (File Photo)

Jharkhand News: झारखंड में मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम के बीच राज्य के मुख्य सचिव एल ख्यांगते, गृह सचिव अविनाश कुमार और डीजीपी अजय कुमार सिंह आनन फानन में राज भवन पहुंचे. मिली जानकारी के अनुसार, राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने तीनों को राजभवन तलब किया है. इस बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ट्रेसलेस होने पर भी चर्चा हो सकती है.

इससे पहले राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने कहा था कि मैं संविधान के रक्षक के रूप में पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए हूं. यह राज्यपाल का कर्तव्य है और मैं इसे निभा रहा हूं. समय आने पर फैसला लूंगा. हालांकि, झारखंड में मौजूदा सियासी हालात को देखते हुए राज्यपाल ने राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की संभावना को खारिज कर दिया था. 

इस बीच बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने सीएम लापता के बैनर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सोशल मीडिया एक्स पर ऐलान किया है कि 40 घंटे से लापता सोरेन को ढूंढ़ने वाले को वह अपनी ओर से ग्यारह हजार रुपए का इनाम देंगे.

बीजेपी नेता मरांडी ने एक्स पर पोस्ट किया और लिखा- झारखंड के लोगों से मार्मिक अपीलः हमारे राज्य के मुख्यमंत्री केन्द्रीय एजेंसियों के डर के मारे पिछले करीब चालीस घंटे से लोकलाज त्याग कर लापता हैं और चेहरा छिपाकर भागे-भागे फिर रहे हैं. यह न सिर्फ मुख्यमंत्री की निजी सुरक्षा के लिए ख़तरा है, बल्कि झारखंड की साढ़े तीन करोड़ जनता की सुरक्षा, इज़्ज़त, मान-सम्मान भी ख़तरे में है. जो कोई भी बिना विलम्ब हमारे इस होनहार मुख्यमंत्री को सकुशल खोजकर लायेगा, उसे मेरी तरफ़ से ग्यारह हज़ार रूपये का इनाम दिया जायेगा.

यह भी पढ़ें:आखिर कहां हैं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन? JMM ने कहा- ये है सियासी रणनीति

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एक टीम धनशोधन से जुड़े एक मामले की जांच के सिलसिले में 29 जनवरी दिन सोमवार को सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंची थी. इस दौरान सीएम सोरेन (CM Hemant Soren) वहां नहीं मिले थे. इससे पहले ईडी ने भूमि धोखाधड़ी मामले में 20 जनवरी, 2024 को सीएम हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) से रांची में उनके आधिकारिक आवास पर पूछताछ की थी. इसके बाद ईडी ने सीएम सोरेन (CM Hemant Soren) को पूछताछ के लिए नया समन जारी कर किया था. 

Trending news