Who is Veena Devi Son Rahul: छोटू सिंह नाम से थे मशहूर, सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल की जानिए प्रोफाइल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2444059

Who is Veena Devi Son Rahul: छोटू सिंह नाम से थे मशहूर, सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल की जानिए प्रोफाइल

JDU MLC Dinesh Singh Son Rahul Singh Profile: सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल सिंह की मौत एक सड़क हादसे में हो गई. जदयू एमएलसी दिनेश सिंह और एलजेपीआर की सांसद वीणा देवी के तीन पुत्र हैं. जिसमें राहुल सिंह सबसे बड़े थे. राहुल सिंह उर्फ छोटू सिंह व्यवसायी के रूप में जाने जाते थे.

सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल की जानिए प्रोफाइल(File Photo)

MP Veena Devi Son Rahul Singh Profile: चिराग पासवान की पार्टी एलजेपीआर की सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल सिंह की मौत एक सड़क हादसे में हो गई. इस घटना के बाद घर पर कोहराम मचा हुआ है. वीणा देवी के पति और राहुल सिंह के पिता दिनेश सिंह जदयू के एमएलसी हैं. आइए इस ऑर्टकिल में जानने की कोशिश करते हैं कि राहुल सिंह क्या काम करते थे. उनकी रुचि किस चीज में थी.

जदयू एमएलसी दिनेश सिंह और एलजेपीआर की सांसद वीणा देवी के तीन पुत्र हैं. जिसमें राहुल सिंह सबसे बड़े थे. कहा जाता है कि राहुल सिंह अपने घर में सबके प्यारे थे. वह माता-पिता की बहुत सारी जिम्मेदारियों को संभालते थे. राहुल सिंह को लोग प्यार से छोटू सिंह के नाम से बुलाते थे. वह छोटू सिंह के नाम फेमस थे.

यह भी पढ़ें:पैतृक गांव पारु में होगा JDU MLC और LJPR सांसद के बेटे का अंतिम संस्कार, पत्नी बेहोश

सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल सिंह की पढ़ाई लिखाई परिवार के साथ ही हुई. राहुल सिंह उर्फ छोटू सिंह व्यवसायी के रूप में जाने जाते थे. इनके बारे में जाता है कि राहुल सिंह को बिजनेस के प्रति काफी रुचि थी. वहीं, राहुल सिंह की पत्नी निरुपमा सिंह मुजफ्फरपुर जिला परिषद की उपाध्यक्ष हैं.

यह भी पढ़ें: JDU MLC और LJPR सांसद वीणा के नहीं रुक रहें आंसू, बेटे का शव देखकर पथरा गई आंखें

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की सांसद वीणा देवी के बेटे छोटू सिंह की 23 सितंबर, 2024 सोमवार की रात मुजफ्फरपुर जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. राहुल सिंह का अंतिम संस्कार जदयू एमएलसी दिनेश सिंह के पैतृक गांव पारु में किया जाएगा. मुजफ्फरपुर आवास पर अंतिम दर्शन के बाद शव को दिनेश सिंह के गांव पारु ले जाया गया. यहां राहुल सिंह उर्फ छोटे का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news