तेजस्वी यादव जुबान खोलिए, सिकंदर और अनुराग से संबंध पर बोलिए, JDU ने RJD नेता से पूछा सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2300331

तेजस्वी यादव जुबान खोलिए, सिकंदर और अनुराग से संबंध पर बोलिए, JDU ने RJD नेता से पूछा सवाल

NEET Paper Case: नीट (NEET) पेपर मामले में जदयू ने तेजस्वी यादव से पूछा कि सिकंदर से आपका क्या सम्बन्ध है? तेजस्वी यादव खामोश क्यों? आपका ट्वीटर सोशल मीडिया खामोश क्यों? जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि एक राजनीतिक साजिश के तहत बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है.

जदयू का तेजस्वी पर बड़ा आरोप

NEET Paper Case: देश भर में नीट परीक्षा पेपर लीक का मामला सुर्खियों में है. इसके तार बिहार से भी जुड़े हुए है. नीट पेपर लीक विवाद पर सियासत भी खूब हो रही है. जहां तेजस्वी यादव सरकार पर लगातार हमलावर हैं. वहीं, जदयू और बीजेपी राजद नेता तेजस्वी यादव पर ही पेपर लीक को लेकर कई तरह के आरोप लगा रही हैं. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कई सवाल पूछा है. उन्होंने राजद नेता से पूछा कि इतना संवेदनशील मामला है आप चुप क्यों हैं तेजस्वी यादव? पूरे मामले पर आप बिहार की जनता को बताएं?

जनता दल यूनाइटेड ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव से सवाल पूछा है. नीट (NEET) पेपर मामले में जदयू ने तेजस्वी यादव से पूछा कि सिकंदर से आपका क्या सम्बन्ध है? तेजस्वी यादव खामोश क्यों? आपका ट्वीटर सोशल मीडिया खामोश क्यों? जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि एक राजनीतिक साजिश के तहत बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. मास्टरमाइंड सिकन्दर यादवेन्दु से तेजस्वी यादव के क्या संबन्ध हैं. जवाब दें तेजस्वी यादव.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जब नगर विकास मंत्री थे तब सिकन्दर यादवेन्दु को फायदा पहुंचाया गया. तेजस्वी यादव को यह बताना होगा आखिर क्या संबन्ध है? जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव जुबान खोलिए...प्रीतम सिकंदर और अनुराग से आपका क्या संबंध है, इस पर कुछ तो बोलिए.

नीट मामले में एक नई याचिकाओं को सुनेगा सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट 20 जून को NEET-UG 2024 विवाद से जुडे़ लीक और गड़बड़ी पर नई याचिकाओं पर सुनवाई करेगा. याचिकाओं पर न्यायमूर्ति विक्रम नाथ और न्यायमूर्ति एसवीएन भट्टी की अवकाश पीठ सुनवाई करने वाली है. नई याचिकाओं में से 10 याचिकाएं 49 छात्रों और 'स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया' नामक छात्र संगठन के जरिए दायर की गई हैं.

यह भी पढ़ें:NEET Paper Leak: नीट परीक्षा मामले में आज नई याचिकाओं को सुनेगा सुप्रीम कोर्ट, शिक्षा मंत्रालय ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट

याचिका में क्या की गई है मांग

याचिकाओं में मांग की गई है कि परीक्षा रद्द की जाए और इसे नए सिरे से आयोजित करने के निर्देश दिए जाएं. इसके अलावा, याचिकाओं में प्रवेश परीक्षा में अनियमितताओं की एक स्वतंत्र एजेंसी या केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से जांच कराने की मांग की गई है.

Trending news