'यादव हैं भाई, डरने वाले नहीं, दम हो तो गिरफ्तार कीजिए', हत्यारे का पुलिस को खुला चैलेंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2310304

'यादव हैं भाई, डरने वाले नहीं, दम हो तो गिरफ्तार कीजिए', हत्यारे का पुलिस को खुला चैलेंज

Vaishali Crime News: हाजीपुर में सरेआम हत्या करने के बाद अपराधी ने वीडियो बनाकार गुनाह कबूल किया. साथ ही उसने पुलिस को खुली चुनौती भी दी. उसने कहा कि दम है तो हमें गिरफ्तार कीजिए. परिवार को क्यों परेशान कर रहे हैं. हत्या मैंने की है परिवार वालों का कोई लेना देना नहीं है. 

'यादव हैं भाई, डरने वाले नहीं, दम हो तो गिरफ्तार कीजिए', हत्यारे का पुलिस को खुला चैलेंज

Vaishali Crime: बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इसकी वजह माना जा रहा है कि अपराधियों में कानून का खौफ खत्म हो जाना माना जा रहा है. पुलिस के नाम का डर भी अब क्रिमिनल्स के मन में नहीं रह गया है. इसी मामले को ले लीजिए, जिसमें एक अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहा है. वह भी सीधे वैशाली के एसएसपी को. आइए इस ऑर्टिकल में पूरा मामला जानने की कोशिक करते हैं.

दरअसल, वैशाली के हाजीपुर में सरेआम हत्या करने के बाद अपराधी ने वीडियो बनाकार गुनाह कबूल किया. साथ ही उसने पुलिस को खुली चुनौती भी दी. उसने कहा कि दम है तो हमें गिरफ्तार कीजिए. परिवार को क्यों परेशान कर रहे हैं. हत्या मैंने की है परिवार वालों का कोई लेना देना नहीं है. मेरे आलावा परिवार में किसी का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड तक नहीं है और ना ही कोई लड़ाई झगड़ा करता है. फिर उन्हें पुलिस परेशान क्यों कर रही है. 

वैशाली जिले के चकमकरण में अपराधियों ने सरेआम बाजार खींचकर अमरजीत नाम के छात्र को गोलियों से छलनी कर दिया था. पूरी वारदात कमरे में कैद हो गई किस तरीके से अपराधी छात्र को जबरन उठाकर मौत के घाट उतार रहे है. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों को चिन्हि्त किया, उसके बाद ताबड़तोड़ उनके घर पर छापेमारी की. छापे की खबर मिलते ही अपराधी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर पुलिस को खुद की गिरफ्तारी करने की चुनौती.

यह भी पढ़ें: मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष की हत्या पर बवाल, पुलिस के काफी समझाने पर हुआ पोस्टमार्टम

वहीं, इस मामले में वैशाली के एसएसपी ने कहा कि वीडियो वायरल करने के लिए कोई कुछ भी बोल दे. मगर, आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: रवि मिश्रा

Trending news