हाजीपुर : बैंक से पैसे लेकर आ रही महिला से लूटे 2 लाख, मौके से फरार हो गए अपराधी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1332679

हाजीपुर : बैंक से पैसे लेकर आ रही महिला से लूटे 2 लाख, मौके से फरार हो गए अपराधी

खबर हाजीपुर से है. जहां अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला को निशाना बनाया है.

(फाइल फोटो)

हाजीपुर : खबर हाजीपुर से है. जहां अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला को निशाना बनाया है. बैंक से रुपए निकाल कर घर लौट रही महिला से बाइक सवार अपराधियों ने झपट्टा मारकर रुपए से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए. 

बैंक से पैसे लेकर लौट रही थी महिला 
बैग की छीना झपटी में महिला को चोट भी आई है. बताया गया कि शहर के व्यस्त मरई रोड में दिनदहाड़े अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. बैंक से 2 लाख रुपया निकाल कर जा रही महिला से बाइक सवार अज्ञात लुटेरों ने झपट्टामार कर छीन लिया. इतना ही नहीं महिला ने जब विरोध किया और बैग को पकड़ी रही तो इसके बाद लुटेरे बाइक के साथ थोड़ी दूर तक महिला को घसीट कर भी ले गए. 

बाइक के साथ थोड़ी दूर तक घिसटती रही महिला
रोड पर थोड़ी दूर घीसटने के बाद महिला के हाथ से बैग छूट गया और लुटेरे पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गए. सड़क पर गिरने से महिला को चोटे भी आई हैं, वहीं घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी एवं स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है. 

बाइक सवार बदमाशों ने छीना बैग 
घटना तब घटी जब पूनम सिंह ने यूनियन बैंक से पैसे निकाले और अपने पति मुन्ना सिंह के मडई चौक स्थित किराये के मकान में पैदल जा रही थीं. इस बीच उन्होंने किराना दुकान से कोई सामान खरीदा और जब घर जाने के लिए वापस मुड़ी तो बाइक पर सवार दो लुटेरों ने झपट्टा मारकर महिला से पैसे वाले बैग छीन लिए. जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना के बाद नगर थाना की गश्ती दल मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

शहर में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं से जहां शहर के लोग डरे और सहमे हुए हैं वहीं अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. आए दिन लूटमार की घटनाएं सामने आ रही हैं. वही दिनदहाड़े शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके में हुई इस घटना से लोग सकते में हैं. ऐसे में निश्चित तौर पर एक बड़े पुलिसिया कार्रवाई की जरूरत महसूस हो रही है. जिससे अपराधियों में पुलिस का डर व्याप्त हो और लोग चैन की सांस ले सकें. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: राजनीतिक संकट के बीच दिल्ली गए राज्यपाल, बंधू तिर्की ने कही ये बड़ी बात

Trending news