Jharkhand News: 'मेरा काम झारखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है', आखिर राज्यपाल ने किस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2095726

Jharkhand News: 'मेरा काम झारखंड को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है', आखिर राज्यपाल ने किस पर साधा निशाना

Jharkhand News: पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सदन में पहुंचने पर सत्ता पक्ष के विधायकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और करीब पांच मिनट तक हेमंत सोरेन जिंदाबाद और हमारा नेता कैसा हो, हेमंत सोरेन जैसा हो के नारे लगाए.

सी.पी. राधाकृष्णन, राज्यपाल, झारखंड

Jharkhand News: झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने 5 फरवारी दिन सोमवार को कहा कि उनका काम झारखंड को भ्रष्टाचार मुक्त और समृद्ध बनाना है। राज्यपाल ने राज्य के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार की तरफ से विश्वास मत हासिल करने की कोशिश के लिए बुलाए गए राज्य विधानसभा के विशेष सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से सरकार ने लोगों के विकास के लिए काम किया है. अब हमारा काम प्रगति जारी रखना और झारखंड को भ्रष्टाचार मुक्त और समृद्ध बनाना है. 

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सदन में पहुंचने पर सत्ता पक्ष के विधायकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और करीब पांच मिनट तक हेमंत सोरेन जिंदाबाद और हमारा नेता कैसा हो, हेमंत सोरेन जैसा हो के नारे लगाए. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाले विपक्ष के विधायकों ने मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के देरी से पहुंचने पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि 31 जनवरी की रात को मेरी गिरफ्तारी लोकतंत्र का एक काला अध्याय है. एक सुनियोजित साजिश के तहत इसे अंजाम दिया गया है और राजभवन भी इस साजिश में शामिल है. हेमंत सोरेन ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि ये लोग आदिवासियों, दलितों, अल्पसंख्यकों पर वर्षों से अत्याचार करते आए हैं और 31 जनवरी को मेरी गिरफ्तारी भी इसी तरह के अत्याचार का हिस्सा है. ये लोग चाहते हैं 50-100 साल पहले की तरह आदिवासी जंगलों में जाकर रहे.

यह भी पढ़ें: फ्लोर टेस्ट से पहले हेमंत सोरेन को बड़ा झटका, HC से नहीं मिली कोई राहत

उन्होंने केंद्र सरकार का नाम लिए बगैर कहा कि इनके सहयोगी और मित्र 12 -14 लाख करोड़ डकारकर विदेशों में जाकर बैठ गए, लेकिन ये उनका बाल भी बांका नहीं कर पाए. हेमंत सोरेन ने कहा कि मैं आंसू नहीं बहाऊंगा, क्योंकि आपके लिए आंसुओं का कोई मोल नहीं है. मैं वक्त आने आने पर इनके एक-एक सवालों और षड्यंत्रों का मुंहतोड़ जवाब दूंगा.

Trending news