Bihar: महबूबा मुफ्ती ने अब ऐसा क्या किया कि गिरिराज सिंह को आया गुस्सा, कही ये बात
Advertisement

Bihar: महबूबा मुफ्ती ने अब ऐसा क्या किया कि गिरिराज सिंह को आया गुस्सा, कही ये बात

गिरिराज सिंह ने महबूबा मुफ्ती को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर में आतंक फैलाया. अब अक्रांता टीपू सुल्तान की मजार पर नमाज पढ़ रही हैं.

गिरिराज सिंह

Giriraj Singh News: कर्नाटक में सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती भी पहुंची थी. बेंगलुरु में महबूबा ने टीपू सुल्तान की मजार पर जाकर फातिहा पढ़ा था. जिसको लेकर अब राजनीति शुरू हो चुकी है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है. गिरिराज इस दौरान शब्दों की सारी सीमाओं को पार गए. उन्होंने महबूबा मुफ्ती पर कश्मीर में आतंक फैलाने का आरोप लगाया. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर में आतंक फैलाया. अब अक्रांता टीपू सुल्तान की मजार पर नमाज पढ़ रही हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि टीपू सुल्तान अंग्रेजो के खिलाफ नहीं लड़ा था बल्कि वह भी भारत को लूटने के लिए आया था. उन्होंने कहा कि टीपू सुल्तान ने भारत को लूट कर अपना शासन किया और जब अंग्रेज आए तो वह अपना राज्य बचाने के लिए उनसे लड़ा था. गिरिराज ने आगे कहा कि टीपू सुल्तान भी लूटेरा, अंग्रेज भी लुटेरे और महबूबा मुफ्ती आतंकवादियों को संरक्षण देने का काम करती हैं. 

गिरिराज ने कांग्रेस पर हमला करते हुए मुसलमानों पर भी विवादित टिप्पणी की. कांग्रेस की ओर से बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने के सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा कि यह 70 साल पहले देश का दुर्भाग्य है हमारे पूर्वजों से बहुत बड़ी भूल हुई. उन्होंने कहा कि देश के बंटवारे में अगर सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते, तो आज भारत में ना कोई जाकिर मियां, ना ओवैसी और ना मदनी पैदा होता. ना कोई भारत में गजवा-ए-हिंद की बात करता.

ये भी पढ़ें- नीतीश को बेंगलुरु में मिला था झटका, अब दिल्ली में नए सिरे से तैयार कर रहे रणनीति

सीएम नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि ये व्याकुलता के साथ भारत में घूम रहे हैं. कौन सी विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं. खुद प्राइम मिनिस्टर पद के दावेदार हैं. नवीन जी ने इनको बता दिया कि विपक्षी एकता क्या होता है. उन्होंने कहा कि ये बिहार को संभाले या मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर ये काम शुरू करें. बीजेपी सांसद ने कहा कि बिहार जल रहा है. कानून-व्यवस्था बिगड़ रही है. इनसे अपना बिहार संभल नहीं रहा है और देश को संभालने के लिए विपक्षी एकता कर रहे हैं.

Trending news