फरवरी में उपेंद्र कुशवाहा तो मार्च में मीना सिंह, आज नीतीश कुमार को लग सकता है बड़ा झटका
Advertisement

फरवरी में उपेंद्र कुशवाहा तो मार्च में मीना सिंह, आज नीतीश कुमार को लग सकता है बड़ा झटका

बिहार में शुक्रवार को जनता दल यूनाइटेड (JDU) को बड़ा झटका लगने जा रहा है. आरा से पूर्व सांसद मीना सिंह (Meena Singh) ने पटना में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है और माना जा रहा है कि वे इस्तीफे का ऐलान कर देंगी. यह भी कहा जा रहा है कि मीना सिंह बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर सकती हैं.

मीना सिंह

बिहार में शुक्रवार को जनता दल यूनाइटेड (JDU) को बड़ा झटका लगने जा रहा है. आरा से पूर्व सांसद मीना सिंह (Meena Singh) ने पटना में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है और माना जा रहा है कि वे इस्तीफे का ऐलान कर देंगी. यह भी कहा जा रहा है कि मीना सिंह बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर सकती हैं. उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) के जेडीयू छोड़ने के बाद यह नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के लिए पहला बड़ा झटका होगा.

  1. मीना सिंह ने पटना में बुलाई प्रेस कांफ्रेंस 
  2. कर सकती हैं जेडीयू छोड़ने का ऐलान 

2009 में चुनी गई थीं आरा से सांसद 

मीना सिंह ने दोपहर बाद 3 बजे पटना के मौर्या होटल में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है. 2009 में सांसद चुनी गईं मीना सिंह के बारे में कहा जा रहा है कि वे इस्तीफा देने के बाद बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. मीना सिंह 2009 से 2014 के कार्यकाल के लिए आरा से सांसद चुनी गई थीं.

मीना सिंह के पति रहे थे बिक्रमगंज से सांसद 

मीना सिंह ने 2008 में बिक्रमगंज लोकसभा क्षेत्र का उपचुनाव भी जीता था. 2014 में जेडीयू ने बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ा था तो मीना सिंह आरा से हार गई थीं. वहीं 2019 में वो चुनाव नहीं लड़ी थीं. उनके पति दिवंगत अजीत सिंह भी बिक्रमगंज से सांसद रह चुके हैं. 

फरवरी में उपेंद्र कुशवाहा तो मार्च में मीना सिंह 

मीना सिंह से पहले फरवरी महीने के अंत में जेडीयू के संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी छोड़कर राष्ट्रीय लोक जनता दल का गठन किया था. पार्टी छोड़ते वक्त उन्होंने नीतीश कुमार पर तमाम आरोप लगाए थे. उपेंद्र कुशवाहा ने यह भी दावा किया था कि जल्द ही जेडीयू के कई नेता पार्टी छोड़ सकते हैं. 

Trending news