'बिहार जाने का सबको अधिकार, विपक्षी एकता से घबराई बीजेपी', PM की रैली को लेकर तेजस्वी यादव ने साधा निशाना
Advertisement

'बिहार जाने का सबको अधिकार, विपक्षी एकता से घबराई बीजेपी', PM की रैली को लेकर तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रैलियों को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित दौरे पर प्रकाश डालते हुए गुरुवार को कहा कि सभी को बिहार आने का अधिकार है, उन्हें कौन रोक रहा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रैलियों को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित दौरे पर प्रकाश डालते हुए गुरुवार को कहा कि सभी को बिहार आने का अधिकार है, उन्हें कौन रोक रहा है.

 

बीजेपी में है डर

तेजस्वी ने कहा, "जब से हम बिहार में एकजुट हुए हैं और सरकार बनाई है, वे (भाजपा) काफी डरे हुए हैं. वे इस बात को लेकर भयभीत हैं कि 2024 के लोकसभा चुनाव में क्या होगा और यह डर उनके दिलों से नहीं निकल रहा है. मुझे नहीं पता कि उनका डर जाएगा या नहीं, लेकिन एक बात पक्की है कि जनता उन्हें सत्ता से बाहर कर देगी."

जल्द कर सकते हैं PM मोदी रैली

बिहार में चर्चा है कि पीएम मोदी जल्द ही बिहार में चार रैलियों को संबोधित करेंगे. रैलियों की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन पटना में 12 जून को होने वाली 18 विपक्षी पार्टियों के नेताओं के सम्मेलन का मुकाबला करने का फैसला किया गया है.भाजपा ने भी विपक्षी दलों के सम्मेलन के विरोध में 11 और 12 जून को प्रदर्शन करने का फैसला किया है.

मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश

भाजपा के सूत्र कह रहे हैं कि गृहमंत्री अमित शाह कई बार बिहार आए, उन्होंने पूर्णिया, नवादा और कुछ अन्य जगहों पर रैलियां कीं, लेकिन चीजें पार्टी के पक्ष में नहीं जा रही हैं. इसलिए भाजपा अपने तुरुप का इक्का - पीएम को लाकर अपने पक्ष में माहौल बनाना चाहती है. भाजपा की बिहार इकाई का प्रदर्शन और अमित शाह की रैलियां 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले की स्थिति की तरह मतदाताओं को प्रभावित करने में अब तक विफल रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news