CM Nitish Kumar: पटना वालों पर मेहरबान सीएम नीतीश कुमार, आज देंगे बड़ा गिफ्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2457039

CM Nitish Kumar: पटना वालों पर मेहरबान सीएम नीतीश कुमार, आज देंगे बड़ा गिफ्ट

Patna News: पटना वासियों को सीएम नीतीश कुमार बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. सीएम नीतीश के इस सौगात से लोगों को जाम के झाम से मुक्ति मिलेगी. साथ ही उनके वक्त की भी बचत होगी. दरअसल, सीएम पटना के जेपी गंगा पथ के कृष्णा घाट संपर्कता और गाय घाट में अप रैम्प संपर्कता का लोकार्पण करेंगे.

 सीएम नीतीश (File Photo)

CM Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 3 अक्टूबर, 2024 दिन गुरुवार को पटना वासियों को बहुत बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं. सीएम पटना के जेपी गंगा पथ के कृष्णा घाट संपर्कता और गाय घाट में अप रैम्प संपर्कता का लोकार्पण करेंगे. कार्यक्रम में बिहार के दोनों डिप्टी सीएम समेत कई मंत्री शामिल होंगे. लिंक रोड के बन जाने से अब जेपी गंगा पथ से लोग बड़े आराम से अशोक राजपथ आ सकते है. इससे लोगों को जाम की समस्या में परेशान नहीं होना पड़ेगा. 

पटना वालों का इसके आलावा समय भी बचेगा. लिंक रोड से महेंद्रू, खजांची रोड, पीएमसीएच, पटना यूनिवर्सिटी तक पहुंचना अब आसान हो जाएगा. दीघा कर पटना सिटी के लोग भी अब सीधे अशोक राजपथ बिना जाम में फंसे पहुंच सकेंगे.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में 2 अक्टूबर, 2024 दिन बुधवार को बापू टावर का उद्घाटन किया. राजधानी के गर्दनीबाग इलाके में स्थित बापू टावर में एक गैलरी है, जिसमें महात्मा गांधी के जीवन, गतिविधियों और विचारों के साथ-साथ बिहार के साथ उनके गहरे जुड़ाव को दर्शाया गया है.

यह भी पढ़ें:डीजे और अश्लील गाने पर बैन के साथ दुर्गा पूजा शुरू, पूरी तरह एक्शन में प्रशासन

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, बिहार के मंत्रियों विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी और जयंत राज के साथ टावर के निचले तल, तीसरी और पांचवीं मंजिल का भ्रमण भी किया था. सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि नई पीढ़ी इस टावर का भ्रमण कर बापू, उनके विचारों और उनके आदर्शों को जान सकेगी.

रिपोर्ट: निषेद कुमार

यह भी पढ़ें:क्या नालंदा में हिंदू पर्व के लिए अलग कानून बना है? BJP MLA ने अधिकारियों को दी धमकी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news