नीति आयोग की बैठक में सीएम नीतीश कुमार नहीं हुए शामिल, BJP सांसद ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292635

नीति आयोग की बैठक में सीएम नीतीश कुमार नहीं हुए शामिल, BJP सांसद ने कही ये बात

NITI Aayog: नीतीश कुमार अगर नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं, तो इसका मतलब ये नहीं है कि उन्होंने इस बैठक को इग्नोर किया है. बता दें कि इस महीने ये तीसरा मौका है जब बिहार के मुख्यमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए जिसमें पीएम मोदी मौजूद थे.

नीति आयोग की बैठक में सीएम नीतीश कुमार नहीं हुए शामिल, BJP सांसद ने कही ये बात

पटना: रविवार, 7 अगस्त को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की सातवीं सरकारी परिषद की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल नहीं हुए. इसके बाद से ही अफवाहों को बाजार गर्म हो गया है. पीएम मोदी की बैठक में सीएम नीतीश कुमार शामिल न होने पर तमाम राजनीतीक दल अलग-अलग बातें कर रही है. बता दें कि जिस वक्त दिल्ली में नीती आयोग की बैठक चल रही थी सीएम नीतीश कुमार बिहार में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. 

नीतीश कुमार नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए
बीजेपी के सांसद प्रदीप सिंह ने इस मामले में कहा कि नीतीश कुमार अगर नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं हुए हैं, तो इसका मतलब ये नहीं है कि उन्होंने इस बैठक को इग्नोर किया है. बल्कि उनकी व्यवस्ता हो सकती है जो इस बैठक में वे शामिल नहीं हुए. ऐसा भी हो सकता है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बीच फोन पर बातचीत हो गई होगी. वहीं जेडीयू और आरसीपी सिंह के बीच चल रहे जुबानी जंग को लेकर उन्होंने कहा कि ये उनका अंदर का मामला है. हम दूसरी पार्टी के लोग इस मामले में कुछ नहीं कह सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- सीवान में विधायक विजय शंकर दुबे का ऑडियो वायरल, क्षेत्रवासी हुए नाराज

अमित शाह की बैठक में डिप्टी को भेजा
बता दें कि इस महीने ये तीसरा मौका है जब बिहार के मुख्यमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए जिसमें पीएम मोदी मौजूद थे. महीने की शुरुआत में नीतीश कुमार देश के पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविद के लिए आयोजित रात्रिभोज में भी शामिल नहीं हुए. इसके अलावा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में भी सीएम नीतीश कुमार शामिल नहीं हुए थे. हाल ही में  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा बुलाई गई मुख्यमंत्रियों की बैठक में भी नीतीश कुमार खूद शामिल नहीं हुए और इस बैठक में उन्होंने अपने डिप्टी को भेजा था.

Trending news