चिराग पासवान ने जताया PM मोदी का आभार, कहा-हर चुनौती के लिए हूं तैयार
Advertisement

चिराग पासवान ने जताया PM मोदी का आभार, कहा-हर चुनौती के लिए हूं तैयार

लोजपा (आर) सुप्रीमो चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के तहत उनकी पार्टी को बिहार में पांच सीटें दिये जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है.

(फाइल फोटो)

Patna; Bihar News In Hindi: लोजपा (आर) सुप्रीमो चिराग पासवान ने आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के तहत उनकी पार्टी को बिहार में पांच सीटें दिये जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है. चिराग पासवान ने रविवार को पटना पहुंचने पर प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के तमाम कार्यकर्ता एनडीए के साथ बिहार से 40 की 40 सीटें जीत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएंगे.

चिराग पासवान ने गठबंधन में उनकी पार्टी को उचित स्थान देने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा का भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने उम्मीद जताई कि बिहार की 40 की 40 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री की झोली में डालेंगे और 400 के लक्ष्य को पार करेंगे.

उन्होंने चाचा पारस के साथ जाने के सवाल पर कहा कि गठबंधन के अंदर उनकी क्या बातें हुई हैं, हमें जानकारी नहीं है, लेकिन परिवार से अलग होने का फैसला चाचा पारस का ही था. आगे क्या करना है, इसका फैसला भी वही लेंगे.

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सहयोगी चिराग पासवान ने रविवार को कहा कि उनकी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) होली के तुरंत बाद लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी. चिराग पासवान की पार्टी को बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से पांच सीटें मिली हैं. चिराग ने कहा कि वह अपने चाचा पशुपति कुमार पारस से मिलने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'हम होली के तुरंत बाद कुछ दिनों में अपने सभी उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे.' हालांकि, चिराग पासवान इस सवाल का सीधा जवाब देने से बचते रहे कि क्या उनकी पार्टी वैशाली और खगड़िया के मौजूदा सांसद क्रमशः वीणा देवी और महबूब अली कैसर को दोबारा मैदान में उतारेगी. 

(इनपुट एजेंसी के साथ)

Trending news