Bihar News: राबड़ी देवी के दो और बॉडीगार्ड सस्पेंड, रोहिणी आचार्य से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2263082

Bihar News: राबड़ी देवी के दो और बॉडीगार्ड सस्पेंड, रोहिणी आचार्य से जुड़ा है मामला

Bihar Politics: रोहिणी आचार्य के साथ घूमने को लेकर अब तक राबड़ी देवी के तीन बॉडीगार्ड को सस्पेंड किया जा चुका है. इससे पहले राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह को सस्पेंड किया गया था. 

राबड़ी देवी

Rabri Devi 2 More Bodyguards Suspended: छपरा हिंसा मामले में लालू परिवार बुरी तरह से घिरता नजर आ रहा है. इस मामले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं. जांच में सामने आया है कि सारण से RJD कैंडिडेट और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य अपने साथ अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी को मिले सरकारी सुरक्षाकर्मियों को लेकर घूम रही थीं. जिसके बाद उन सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई जारी है. अब राबड़ी देवी के दो अन्य बॉडीगार्ड को सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों सारण में रोहिणी आचार्य के साथ घूम रहे थे. इसी के साथ अब तक राबड़ी देवी के तीन बॉडीगार्ड को सस्पेंड किया जा चुका है. इससे पहले राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह को सस्पेंड किया गया था.

जानकारी के मुताबिक, अब राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात सिपाही मोहम्मद आफताब आलाम और सिपाही कृपानंद यादव पर गाज गिरी है. दोनों चुनाव के दिन छपरा में रोहिणी आचार्य के साथ घूम रहे थे. सुरक्षाकर्मी मोहम्मद आफताब आलम (सिपाही नंबर 108) वैशाली के जिला बल में तैनात था. वहीं सिपाही कृपानंद यादव पटना बीएमपी 5 में था. सारण के एसपी से मिली रिपोर्ट के बाद पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने दोनों सिपाहियों के खिलाफ ये कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें- Chhapra Violence: छपरा हिंसा का एक और वीडियो सामने आया, सारण में इंटरनेट पर पाबंदी फिर बढ़ाई गई

इस मामले में लालू यादव की बेटी और सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर भी कार्रवाई की जा सकती है. एसआईटी की एक टीम राबड़ी आवास पर उनसे पूछताछ करने के लिए भी पहुंची थी. वहीं इस तरह की कार्रवाई के बाद रोहिणी आचार्य ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. रोहिणी ने एक्स पर दो तस्वीरें शेयर करके पूछा है कि नीतीश कुमार जी के चहेते मंत्री जी की बेटी-दामाद को किन प्रावधानों के तहत सुरक्षा की विशेष-सुविधा मुहैया है? मंत्री जी की बेटी व दामाद की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी-अंगरक्षक किसके हैं? क्या मंत्री जी की बेटी व दामाद सुरक्षा-बंदोबस्त की किसी विशेष-कैटेगरी में आते हैं?

Trending news