Bihar News: नीतीश कुमार के बयान के खिलाफ भाजपा ने दिल्ली में किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement

Bihar News: नीतीश कुमार के बयान के खिलाफ भाजपा ने दिल्ली में किया विरोध प्रदर्शन

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा मंगलवार को बिहार विधान सभा में महिलाओं को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ भाजपा ने बुधवार को दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन किया.

भाजपा का दिल्ली में नीतीश के खिलाफ प्रदर्शन

नई दिल्ली: Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा मंगलवार को बिहार विधान सभा में महिलाओं को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ भाजपा ने बुधवार को दिल्ली में जोरदार प्रदर्शन किया. भाजपा के दिल्ली प्रदेश की महिला कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली में बिहार भवन के पास विरोध प्रदर्शन कर नीतीश कुमार के बयान की तीखी आलोचना की. 

विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भी बिहार के मुख्यमंत्री के बयान को निंदनीय बताया. विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधान सभा को लोकतंत्र का मंदिर कहा जाता है. राज्य के नागरिकों की आस्था और आकांक्षा यहां से जुड़ी होती है. नारी को देवी स्वरूप में पूजने वाले इस देश के बिहार राज्य की विधान सभा में कल जो हुआ, वह इससे पहले देश की किसी विधान सभा में नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें- कैश फॉर क्वेरी मामले में निशिकांत दुबे का दावा, लोकपाल ने सीबीआई जांच का दिया आदेश

उन्होंने कहा कि जयप्रकाश नारायण के आंदोलन से निकले नीतीश कुमार पर इंडी गठबंधन का असर होने लगा है, लेकिन देश की महिला शक्ति नीतीश कुमार के बयान को बर्दाश्त नहीं करेगी और दिल्ली के प्रदर्शन से महिलाओं की जो आवाज निकलेगी वह नीतीश कुमार की गद्दी छीन कर ही मानेगी. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने देश की महिला, बच्ची और नारी जाति के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर संपूर्ण लोकतंत्र को लज्जित किया है. उनके भाषण का एक-एक शब्द संपूर्ण महिला समाज के लिए अपमान है और विधान सभा पटल पर जिस तरह उन्होंने अपनी छोटी सोच को रखा है वह बहुत ही निंदनीय और शर्मनाक है. यह भारत देश की हर बेटी और बहन का अपमान है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news