'वह देश का नमक खाकर...', दिलीप जायसवाल ने राहुल गांधी पर किया प्रचंड प्रहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438166

'वह देश का नमक खाकर...', दिलीप जायसवाल ने राहुल गांधी पर किया प्रचंड प्रहार

BJP leader Dilip Jaiswal: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी 'नमक हराम' हैं, वह देश का नमक खाकर विदेश में भारत के खिलाफ बोलते हैं. 

बीजेपी नेता दिलीप जायसवाल (File Photo)

Bihar News: बिहार बीजेपी अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर तल्ख टिप्पणी की. उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए राहुल गांधी को 'नमक हराम' करार दिया. दिलीप जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी से ज्‍यादा गंदा इंसान दुनिया में कोई नहीं है. वह नमक हराम हैं, देश का नमक खाकर विदेश की धरती पर जाकर भारत का विरोध और देश विरोधी बात करते हैं. इससे शर्मनाक कुछ हो ही नहीं सकता.

उन्होंने कहा कि यह लेटर वार क्या करेंगे, पहले देश का वार तो रुकवाएं. बाहर जाकर देश के खिलाफ वार कर रहे हैं और यहां लेटर वार कर रहे हैं. देश के ऊपर प्रहार करना बंद करें और देश विरोधी गतिविधियों को बंद करें. चाहे मल्लिकार्जुन खड़गे हों या राहुल गांधी हों, उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए.

इससे पहले भी दिलीप जायसवाल ने राहुल गांधी की ओर से अमेरिका में दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि भारत की जनता धीरे-धीरे राहुल गांधी से नफरत करने लगी है. वह विदेश में जाकर के भारत को बदनाम करते हैं. भारत की जनता इसको कभी भी सहन नहीं करेगी. उन्होंने कहा था कि देश से जुड़े मुद्दे के बारे में विदेश में जाकर बोलना सही नहीं है. इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है. विदेश में देश की सुरक्षा को आघात पहुंचाने वाले विषयों पर बोलने से बचना चाहिए.

यह भी पढ़ें:चार्ज कर लीजिए मोबाइल, क्योंकि पटना में नहीं आएगी आज बिजली! जानें कहां कट होगा पावर

बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बीते दिनों विदेश में कुछ ऐसे बयान दिए हैं, जिसके बाद से भारतीय राजनीति में हलचल मची है. राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए गए बयान पर एनडीए में शामिल के तमाम दलों के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी का आरोप है कि राहुल गांधी भारत की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस ने कहा है कि वह देश के मुद्दों पर अंतरराष्ट्रीय मंच पर आवाज उठा रहे हैं.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:CM Nitish: कड़ी सुरक्षा के बीच CM नीतीश आज आएंगे सहरसा, करेंगे मां भगवती की पूजा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news