Bihar Politics: 2025 के चुनाव में जनता महागठबंधन को जीरो पर आउट करेगी: नित्यानन्द राय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2300377

Bihar Politics: 2025 के चुनाव में जनता महागठबंधन को जीरो पर आउट करेगी: नित्यानन्द राय

Nityanand Rai on Tejashwi Yadav: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने गुरुवार को कहा कि बिहार की जनता 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेगी. बिहार के लोगों ने इसका मन बना लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में फिर से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचने पर राय का पटना हवाई अड्डे पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय

पटना: Nityanand Rai on Tejashwi Yadav: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने गुरुवार को कहा कि बिहार की जनता 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जीरो पर आउट करेगी. बिहार के लोगों ने इसका मन बना लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में फिर से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचने पर राय का पटना हवाई अड्डे पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

पत्रकारों से चर्चा करते हुए राय ने कहा है कि बिहार में होने वाले 2025 विधानसभा चुनाव में जनता परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को समाप्त कर देगी. बिहार के लोगों ने इस बारे में मन बना लिया है. उन्होंने आगे कहा, "बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में और पीएम मोदी के आशीर्वाद से यहां विकास की धारा बह रही है. बिहारवासियों के मन में आज पीएम मोदी हैं और पीएम मोदी के मन में देश और बिहार का एक-एक वासी है."

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बुधवार को बिहार की धरती पर नालंदा यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में सम्मिलित होकर पीएम मोदी ने देश और दुनिया को बता दिया कि उन्हें बिहार से कितना प्रेम है. राजद नेता तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि 2025 के चुनाव में परिवारवादी और भ्रष्टाचारी तेजस्वी यादव को समाप्त कर देंगे. राजनीति के अखाड़े में उन्हें धूल चटा देंगे. महागठबंधन को जीरो पर आउट करा देंगे.

उन्होंने कानून व्यवस्था से जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि आज नीतीश सरकार में अपराधियों को संरक्षण नहीं, सजा दी जाती है. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उजियारपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी नित्यानंद राय ने राजद के प्रत्याशी आलोक कुमार मेहता को 60102 मतों से पराजित किया था.
इनपुट -आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak: नीट परीक्षा मामले में आज नई याचिकाओं को सुनेगा सुप्रीम कोर्ट, शिक्षा मंत्रालय ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट

Trending news