Bihar Politics: CM नीतीश पर बरसे चौबे, कहा- पलटू कुमार का अध्याय समाप्त होगा…
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1844098

Bihar Politics: CM नीतीश पर बरसे चौबे, कहा- पलटू कुमार का अध्याय समाप्त होगा…

Bihar Politics: गोस्वामी तुलसीदास जी की जयंती के मौके पर पटना के विद्यापति भवन में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि पलटू राम के इशारे पर बिहार के शिक्षा मंत्री अनाप-शनाप बोलते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: Bihar Politics: गोस्वामी तुलसीदास जी की जयंती के मौके पर पटना के विद्यापति भवन में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि पलटू राम के इशारे पर बिहार के शिक्षा मंत्री अनाप-शनाप बोलते हैं. इसमें बोलने वाले का नाश तो होगा ही जो यह कृत्य करवा रहा है उसका भी नाश हो जायेगा, अश्विनी चौबे ने कहा कि घमंडिया लोग का घमंड तो टूटेगा ही पलटू कुमार का अंतिम अध्याय यहां समाप्त हो जायेगा. 

तुलसी जयंती के मौके पर विद्यापति भवन में सनातन संस्कृति चेतना परिषद् की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसकी शुरुआत सामूहिक हनुमान चालीसा पढ़कर की गयी, सम्राट चौधरी,अश्विनी चौबे समेत तमाम उपस्थित लोगों ने सामूहिक चालीसा पढ़ी और इसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत हुई. जिसमे बिहार के शिक्षामंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर सबके निशाने पर रहे. 

यहां भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि कल भी ब्राह्मण श्रेष्ठ थे आज भी ब्राह्मण श्रेष्ठ हैं और ब्राह्मण के सहयोग से ही बिहार चलेगा, उत्तर प्रदेश हमसे आगे बढ़ गया है,केंद्र से बिहार को राशि मिलती है. उसी से बिहार चलता है लेकिन बिहार भी अब आगे जायेगा तरक्की करेगा. अब हमारा मौका है बिहार बनाना है. सीतामढ़ी में भव्य मंदिर बनेगा. बीच में नीतीश जी ने पलटी मार दी जिससे समस्या आई लेकिन संकल्प लिया हूं कि उन्हें हटाकर पगड़ी खोलूंगा. 

ये भी पढ़ें- अंतिम सोमवारी पर चढ़ाने जा रहे थे जल, रास्ते में हुआ हादसा, 40 कांवड़िया घायल

यहां केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि बिहार सरकार के मंत्री मूढ़ हैं, अज्ञानी है और शिक्षा मंत्री बने हुए हैं, असली ज्ञान तुलसी के राम में हैं, शिक्षा मंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी निशाने पर लेते हुए अश्विनी चौबे ने और कहा कि सरकार के मुखिया पलटू कुमार उनको पालकर उनको अपमानित करवा रहे हैं लेकिन मुंगेरीलाल के सपने देख रहे ऐसे लोग का सत्यानाश तो होगा ही, उनका भी सत्यानाश होगा जो गाली दिलवा रहे हैं. अपमान करवाने में शिक्षा मंत्री को पालकर पीछे से जो काम कर रहे हैं उनका भी नाश होगा. 

अश्विनी चौबे ने विपक्षी एकता की मुहिम चला रहे नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि घमंडिया को समझना चाहिए सबका घमंड चूर होता है बिहार की जनता इनका घमंड चूर करेगी. ये बेगलुरु गए थे, वहां से फूफा जी वापस आ गए, मंडप जल गया,दूल्हा का ठिकाना नहीं, ये सब दिन कुंवारे रह जायेंगे और ये पलटू कुमार जो इंडिया बनाकर अपना पुराना स्वरूप छुपाने में लगे हैं लेकिन इनका सपना सपना ही रह जायेगा,पलटू कुमार का अंतिम अध्याय यहां समाप्त होगा,जीरो पर आउट होंगे. 

जातिगत जनगणना मामले को लेकर चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार जाति से जाति को लड़वाने के लिए यह गणना करवा रहे हैं. जबकि हकीकत यह है कि सबके घर गणनाकर्मी नहीं गए हैं, इस मौके पर यहां सामूहिक हनुमान चालीसा पढ़ा गया है और यहां सब नकारात्मकता दूर हो जाएगी, साथ ही बीजेपी अब बिहार का विकास करेगी.  
रजनीश

Trending news