Bihar News: स्कूलों की छुट्टियों को लेकर सियासत तेज, बीजेपी विधायक आलोक रंजन झा ने सरकार पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1984961

Bihar News: स्कूलों की छुट्टियों को लेकर सियासत तेज, बीजेपी विधायक आलोक रंजन झा ने सरकार पर साधा निशाना

Bihar News: बिहार के सरकारी स्कूलों में छुट्टियों को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. अब सहरसा में पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक आलोक रंजन झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. 

Bihar News: स्कूलों की छुट्टियों को लेकर सियासत तेज, बीजेपी विधायक आलोक रंजन झा ने सरकार पर साधा निशाना

सहरसाः Bihar News: बिहार के सरकारी स्कूलों में छुट्टियों को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. स्कूलों में हिंदुओं के पर्व त्योहार के अवसर पर छुट्टियों में किए गए संशोधन को लेकर अब सहरसा में पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक आलोक रंजन झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. 

सहरसा में पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक आलोक रंजन झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री को मुसलमानों से इतना ही प्रेम है तो वो पाकिस्तान चले जाएं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा स्कूलों में छुट्टी को लेकर एक तुगलकी फरमान जारी किया गया है. 

विधायक आलोक रंजन झा ने आगे कहा कि यह बिहार के 82% हिंदुओं का घोर अपमान है. बिहार सरकार द्वारा जिस प्रकार से हिंदुओं को रद्द करके बिहार के 82% जनता का अपमान किया गया है. इसकी में घोर निंदा करता हूँ और बिहार सरकार को चेतावनी देता हूँ कि अगर आप इस तुगलकी फरमान को वापस नहीं लेते हैं तो भारतीय जनता पार्टी इसका घोर विरोध करेगी. 

वहीं विधायक आलोक रंजन झा ने कहा कि मुख्यमंत्री अगर आपको मुस्लिमों से इतना ही प्रेम है तो आप पाकिस्तान चले जाइये. यह बिहार है यहां आपकी तुष्टिकरण की नीति नहीं चलेगी. बिहार के 82% हिन्दू आपके इस तुगलकी फरमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

स्कूलों में छुट्टियों को लेकर नए आदेश पर विधायक आलोक रंजन झा ने कहा कि यह आई वास है सरकार का.. कुछ छुट्टियों को दिखाने की कोशिश की गई है. दो प्रकार की लिस्ट है. सरकार स्पष्ट रूप से एक सामान्य लिस्ट जारी करें बिना तुष्टिकरण किए हिंदुओं की सभी छुट्टियों को जारी करें.

इनपुट- विशाल कुमार 

यह भी पढ़ें- 'मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने आ जाएगा', JDU विधायक ने डॉक्टर के साथ किया दुर्व्यवहार और बदसलूकी

Trending news