World Cup Final 2023: वर्ल्ड कप 'फाइनल' में टीम इंडिया की हार पर बिहार के मंत्री का विवादित बयान, PM मोदी को बताया अशुभ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1968821

World Cup Final 2023: वर्ल्ड कप 'फाइनल' में टीम इंडिया की हार पर बिहार के मंत्री का विवादित बयान, PM मोदी को बताया अशुभ

IND vs AUS Final 2023: बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने तो इस हार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं बिहार सरकार के कला संस्कृति युवा खेल मंत्री जितेंद्र राय ने भी बीजेपी पर तंज कसा है. 

मंत्री सुरेंद्र राम

IND vs AUS Final 2023: एक बार फिर भारतीय टीम का वर्ल्ड कप खिताब जीतने का सपना टूट गया है. इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम शुरुआत से धांसू फॉर्म में थी और लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुंची थी. मगर खिताबी मुकाबले में उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तगड़ी हार झेलनी पड़ी. ये मुकाबला अहमदाबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था और पीएम मोदी भी फाइनल मैच देखने के लिए गए हुए थे. हार झेलने के बाद निराश खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री ने हौंसला बढ़ाया. अब टीम इंडिया की हार पर राजनीति शुरू हो चुकी है. बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने तो इस हार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया है. 

मंत्री सुरेंद्र राम ने भारत के हार पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शहर और उनका पैर अशुभ है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के जाते ही विश्व विजेता बनने वाले खिलाड़ी हार गए. वहीं बिहार सरकार के कला संस्कृति युवा खेल मंत्री जितेंद्र राय ने भी बीजेपी पर तंज कसा है. टीम इंडिया की हार को लेकर मंत्री जितेंद्र राय ने कहा कि मोदी जी अगला फाइनल मैच भी हारेंगे.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: वर्ल्ड कप 'फाइनल' में कपिल देव को न्योता नहीं मिलने पर भड़की कांग्रेस, जयराम रमेश ने कही ये बात

फाइनल मैच में पीएम मोदी के जाने पर शुरू से ही राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ था. मैच से पहले ही उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने इस पर निशाना साधा था. उन्होंने स्टेडियम में पीएम मोदी और अमित शाह की उपस्थिति पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद से ही हर चीज को उनका राजनीतिक इवेंट बना दिया जाता है. क्रिकेट में राजनीति करने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन अहमदाबाद में ऐसा किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा था कि ऐसा लग रहा है कि यहां पर जैसे पीएम मोदी बॉलिंग करेंगे, अमित शाह बैटिंग करेंगे और बीजेपी नेता बाउंड्री पर खड़े होंगे. 

Trending news