बिहार के स्वास्थ्य विभाग में घोटाले को लेकर राजद के विधायक ने खोला मोर्चा, जांच की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1274956

बिहार के स्वास्थ्य विभाग में घोटाले को लेकर राजद के विधायक ने खोला मोर्चा, जांच की मांग

विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर मुजफ्फरपुर जिले के अंदर नेशनल हेल्थ व वैलनेस  सेंटर के निर्माण के कार्य और भारी अनियममितता को लेकर जांच कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में जांच नहीं हुई, तो इस मामले में सड़क से सदन तक की करवाई की मांग की जाएगी.

बिहार के स्वास्थ्य विभाग में घोटाले को लेकर राजद के विधायक ने खोला मोर्चा, जांच की मांग

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर के गायघाट से राजद विधायक निरंजन राय ने बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग में घोटाले को लेकर मोर्चा खोल दिया है. विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर मुजफ्फरपुर जिले के अंदर नेशनल हेल्थ व वैलनेस  सेंटर के निर्माण के कार्य और भारी अनियममितता को लेकर जांच कराने की मांग की है.

जांच में हो सकता है करोड़ों रुपये का घोटाला
मुजफ्फरपुर के गायघाट से राजद के विधायक निरंजन राय ने कहा कि अगर सीएम नीतीश कुमार इस मामले की जांच करवाए, तो पूरे सूबे में करोड़ों रुपये के घोटाले का मामला सामने आएगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में स्वास्थ्य विभाग को दुरुस्त करने के लिए हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर के जीर्णोद्धार में हुई भारी अनियमितता और घोटालों को लेकर सवाल खड़े किए हैं. साथ ही कहा कि मुजफ्फरपुर के गायघाट में बांद्रा प्रखंड के मतलूपुर पाठशाला सहित कई अन्य सेंटर का जीर्णोद्धार और निर्माण कार्य में आवंटित की गई राशि के दुरुपयोग किया गया है.

इससे पहले भी हो चुके है कई घोटाले

विधायक ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी स्वास्थ्य विभाग में घोटाले हो चुके है. सरकार को स्वास्थ्य विभाग की ओर ध्यान देने की जरूरत है. अगर इस ओर जल्द ही ध्यान नहीं दिया गया तो बड़े पैमाने पर घोटाला हो सकता है.   

विधायक ने सड़क से सदन तक की कार्रवाई की मांग
विधायक ने उक्त सेंटर पर उद्घाटन के क्रम में ही उन्होंने इसको देखा और पाया कि किस प्रकार के आवंटित राशि का घोटाला किया गया है. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार से जांच को कराया जाने की मांग की गई है. उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में जांच नहीं हुई, तो इस मामले में सड़क से सदन तक करवाई की मांग की जाएगी.

ये भी पढ़िए- BSEB Bihar Board Inter Admission 2022: बिहार बोर्ड इंटर के लिए रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट कल, ऐसे करें आवेदन

Trending news