Bihar: बाढ़ पीड़ितों से मिलने निकले थे JDU विधायक, करना पड़ा लोगों की नाराजगी का सामना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1847197

Bihar: बाढ़ पीड़ितों से मिलने निकले थे JDU विधायक, करना पड़ा लोगों की नाराजगी का सामना

कोसी नदी के बढ़ते पानी की वजह से सहरसा का हाल सबसे बुरा है. बीते एक हफ्ते से गांव चारों तरफ से जलमग्न हो चुके हैं. प्रदेश सरकार के प्रति लोगों का काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. जदयू विधायक गुंजेश्वर साह को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा.

जेडीयू विधायक गुंजेश्वर साह

Bihar Flood: बिहार में बाढ़ से लाखों लोग परेशान हैं. बिहार के कई ऐसे जिले हैं, जहां बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. गंगा, कोसी और घाघरा नदी सहित तमाम नदियां इस समय खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गई है. कोसी नदी के बढ़ते पानी की वजह से सहरसा का हाल सबसे बुरा है. बीते एक हफ्ते से गांव चारों तरफ से जलमग्न हो चुके हैं. प्रदेश सरकार के प्रति लोगों का काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. जदयू विधायक गुंजेश्वर साह को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा.

दरअसल, जेडीयू विधायक गुंजेश्वर साह बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने निकले थे. वह पीड़ितों से मुलाकात करके उनका हालचाल जानना चाह रहे थे. लेकिन उन्हें ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा. बाढ़ पीड़ितों ने विधायक के नाव का घेराव करके सरकार और प्रसासन से राहत दिलवाने की मांग की. बकुनिया गांव पहुंचते ही बाढ़ पीड़ितों ने जदयू विधायक की नाव को घेर लिया. सरकार की कोई मदद नहीं मिलने से नाराज लोगों ने जदयू विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. 

ये भी पढ़ें- Bihar: सम्राट चौधरी को Z तो विजय सिन्हा को Y कैटेगरी की मिली सुरक्षा, बिहार BJP के इन नेताओं की सिक्योरिटी भी बढ़ी

हालांकि विधायक गुंजेश्वर साह ने जब पीड़ित परिवारों को प्रशासन की ओर से मिलने वाली राहत सामग्री को दिलवाने का भरोसा दिया, तब जाकर लोग शांत हुए. लोगों की नाराजगी का सामना करने के बाद विधायक गुंजेश्वर साह ने भी यह स्वीकार किया कि बाढ़ से पीड़ित परिवारों को प्रशासन की ओर से अभी तक कुछ भी नही मिला है. उन्होंने कहा कि वो जिले के डीएम से बात करके राहत शिविर लगवाएंगे.

Trending news