बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं 'नीतीश यादव', श्रम संसाधन मंत्री ने बदली सीएम की जात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1369666

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं 'नीतीश यादव', श्रम संसाधन मंत्री ने बदली सीएम की जात

Bihar Politics: बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने ने सीएम नीतीश कुमार की जाती ही बदल दी और उन्हें नीतीश यादव कहा.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं 'नीतीश यादव', श्रम संसाधन मंत्री ने बदली सीएम की जात

पटना:Bihar Politics: बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने ने सीएम नीतीश कुमार की जाती ही बदल दी और उन्हें नीतीश यादव कहा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नीतीश यादव कह कर संबोधित मंत्री ने आरजेडी के मंत्री अब नीतीश कुमार को भी यादव ही मानने लगे हैं. सुरेंद्र राम ने साफ-साफ कहा कि लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यादव साथ में मिलकर पूरे देश में विपक्ष को एकजुट करने का अभियान चला रहे हैं. 

कृषि मंत्री ने विभाग पर लगाए आरोप 
बता दें कि बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने भी बिहार सरकार पर सवाल उठाए थे. जिसका सीधा मतलब ये है कि महागठबंधन सरकार के मंत्रियों को भी सरकार के खिलाफ बोलने की आजादा है. कैमूर में बीते रविवार को किसानों की समस्या सुनने के दौरान कहा कि अगर मेरे विभाग के अधिकारी और कर्मचारी पैसा मांगते हैं तो जूते से पीटिए, जो होगा मैं देख लूंगा. इससे पहले उन्होंने कहा था कि कृषि विभाग के लोग चोर हैं और वो उन चोरों के सरदार हैं. इतना ही नहीं, सुधाकर सिंह ने भरे मंच से कहा कि उनके ऊपर भी और कई सरदार मौजूद हैं. सुधाकर सिंह ने कहा कि सरकार वही पुरानी है और इसके चाल-चलन भी पुराने हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, सरकार के सारे दावे फेल

देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर
आरजेडी कार्यालय पहुंचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है. पढ़े लिखे नौजवान बेरोजगार हो चुके हैं और वह लोग चाहते देश में बदलाव हैं. गरीब लोग देश में बदलाव चाहते हैं, क्योंकि गरीबों की थाली से रोटी छीना जा रहा है. इसलिए देश में बैठे विपक्षी दल सरकार को उतारना चाहते हैं और इसलिए सभी लोगों को एकजुट होना पड़ेगा. 

इनपुट- रूपेंद्र

Trending news