Jharkhand News: धीरज साहू के ठिकानों से मिली नकदी पर बाबूलाल मरांडी ने कई नेताओं को घेरा
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar2001431

Jharkhand News: धीरज साहू के ठिकानों से मिली नकदी पर बाबूलाल मरांडी ने कई नेताओं को घेरा

Jharkhand News: भाजपा ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के विभिन्न ठिकानों पर आयकर छापे में भारी मात्रा में कैश बरामदगी को लेकर कांग्रेस और झारखंड सरकार पर जोरदार हमला बोला है.  झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आईटी की छापेमारी में बरामद लगभग 300 करोड़ की रकम

फाइल फोटो

रांची: Jharkhand News: भाजपा ने कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के विभिन्न ठिकानों पर आयकर छापे में भारी मात्रा में कैश बरामदगी को लेकर कांग्रेस और झारखंड सरकार पर जोरदार हमला बोला है. 

झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि आईटी की छापेमारी में बरामद लगभग 300 करोड़ की रकम से कांग्रेस के शीर्ष नेताओं और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कनेक्शन हैं. इसमें उनका भी हिस्सा हो सकता है. इस मामले में धीरज साहू को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. ईडी को इस मामले को टेकओवर कर धीरज साहू से कड़ाई से पूछताछ करनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- बिहार में बेटी की मौत के सदमे में पिता ने ट्रेन के सामने कूदकर की खुदकुशी

प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मरांडी ने कहा कि कांग्रेस सांसद धीरज साहू की गिरफ्तारी की मांग सहित झारखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ 10 दिसंबर को राज्य के सभी जिलों में भाजपा धरना और प्रदर्शन करेगी. आयकर छापेमारी में बरामद यह रकम शराब घोटाले से जुटाई गई है. इस घोटाले के कर्ता-धर्ता झारखंड के ही नेता हैं. ये पैसे चुनाव परिणामों को प्रभावित करने के लिए रखे गए थे, ऐसी संभावना है.

मरांडी ने कहा कि झारखंड में ईडी के छापे के बाद रातों रात उड़ीसा, बंगाल, बिहार की तरफ एंबुलेंस में ढोकर पैसे ले जाने की बात चर्चा में आई थी. इतनी बड़े रकम की बरामदगी के बाद आज भी यह चर्चा हो रही है. इसके पूर्व भी झारखंड में हुए ईडी की कार्रवाई में करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं. मुझे आशंका है कि लूट के पैसे से सोना खरीद कर जमीन में गाड़ दिया गया या फिर छुपाया गया. जांच जैसे-जैसे तेज होगी सच सामने आएगा.

मरांडी ने कहा कि गरीबों को लूटकर पैसा जमा करने वालों से पाई-पाई निकलवाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है. झारखंड का लूटा हुआ पैसा जनता को लौटाना होगा. प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए संकल्पित हैं. प्रदेश भाजपा जनता के पैसे की हो रही लूट को बर्दाश्त नहीं करेगी. पार्टी सदन से सड़क तक इस मुद्दे को उठाते हुए लगातार संघर्ष करेगी.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news