Bihar: 'सपना तो चकनाचूर होगा ही, दांत भी झड़ जाएंगे...' नीतीश कुमार पर अश्विनी चौबे का हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1698069

Bihar: 'सपना तो चकनाचूर होगा ही, दांत भी झड़ जाएंगे...' नीतीश कुमार पर अश्विनी चौबे का हमला

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही खुद को पीएम पद की रेस से बाहर बता रहे हो लेकिन जेडीयू की ओर से उनके समर्थन में पोस्टर भी लगा दिए गए हैं. अब इन पोस्टरों पर भी राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने नीतीश कुमार पर हमला किया है.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

Bihar Politics: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही खुद को पीएम पद की रेस से बाहर बता रहे हो लेकिन जेडीयू की ओर से उनके समर्थन में पोस्टर भी लगा दिए गए हैं. अब इन पोस्टरों पर भी राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने नीतीश कुमार पर हमला किया है. अश्विनी चौबे के मुताबिक नीतीश का सपना टूटना तय है, वो कभी पीएम नहीं बन सकते. नीतीश पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वो मुंगेरीलाल के हसीन सपने बहुत दिनों से यह देखते आ रहे हैं. इस बार सपने तो चकनाचूर होंगे ही, उनके सारे दांत भी झड़ जाएंगे.

अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी थी तो तुम थे अब कोई अस्तित्व नहीं है. विपक्षी एकता पर बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कितना भी सोलह सिंगार कर ले इनमें कोई आकर्षण नहीं है. सबको पता है कि यह पलटूराम पलटेगा इसलिए इनके घूमने से कोई फायदा नहीं होगा. इनके साथ कोई नहीं है. उन्होंने दावा किया कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर दो तिहाई बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम का सपना नीतीश कुमार आज नहीं, पहले भी देखा करते थे. केंद्रीय मंत्री ने ये बातें कैमूर दौरे पर की. 

जदयू के पोस्टर में पीएम उम्मीदवार

जदयू के प्रदेश कार्यालय में नीतीश कुमार को पीएम पद के उम्मीदवार के तौर पर दिखाते हुए पोस्टर लगाया गया है. ऐसे में इस पोस्टर के लगने के साथ ही कई तरह के सवाल भी खड़े होने लगे हैं. बता दें कि इस पोस्टर में साफ लिखा है कि 2024 आ रही है जनता की सरकार और पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार को दिखाया गया है. बता दें कि जदयू के आंध्र प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष जीत नारायण मंडल की तरफ से यह पोस्टर लगाया गया है. 

ये भी पढ़ें- बाबा शास्त्री के ‘हिंदू राष्ट्र’ वाले बयान पर राजनीति तेज, राजद विधायक बोले-'संन्यासी का मतलब...'

धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर वार

अश्विनी चौबे ने बिहार सरकार पर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में उचित सुविधाएं मुहैया नहीं करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उनके कार्यक्रम में किसी भी प्रकार की सुविधा मुहैया नहीं कराई गई. ट्रैफिक इंतजाम भी अच्छा नहीं दिखा. सनातन धर्मावलंबियों को रोकने का प्रयास किया गया. नीतीश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि संत लोगों को कहते हैं जेल में डालेंगे दम है तो डाल दो, 50 लाख से अधिक लोग हैं. कितने लोगों के लिए जेल बनवाओगे. सरकार समाप्त हो जाएगी.

Trending news