Bihar Crime: 3 दिन से लापता युवक, रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, अपराधियों ने आंख फोड़ बेरहमी से की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1783165

Bihar Crime: 3 दिन से लापता युवक, रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, अपराधियों ने आंख फोड़ बेरहमी से की हत्या

बिहार के खगौल में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि आए दिन हत्या, छिनतई और चोरी आम बात हो गई है. आज खगौल आरओबी स्थित झाड़ी में लापता युवक का शव मिलने पर नगर में सनसनी फैल गई.

Bihar Crime: 3 दिन से लापता युवक, रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, अपराधियों ने आंख फोड़ बेरहमी से की हत्या

खगौल: बिहार के खगौल में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि आए दिन हत्या, छिनतई और चोरी आम बात हो गई है. आज खगौल आरओबी स्थित झाड़ी में लापता युवक का शव मिलने पर नगर में सनसनी फैल गई. अपराधियों ने युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी. अपराधियों ने शव की पहचान मिटाने के लिए युवक के हाथ पैर तोड़ दिए और बेरहमी से आंख भी फोड़ डाली. 

युवक के सिर पर मिले हथियार के जख्म
वहीं युवक के सिर पर धारदार हथियार के जख्म भी मिले है. शव को ठिकाने लगाने के लिए अपराधियों ने खगौल आरओबी के नीचे झाड़ी में शव को फेंक दिया. मृतक युवक की पहचान खगौल लख कुष्ठ आश्रम स्थित दीपक सिंह का 21 वर्षीय पुत्र गोपाल कुमार के रूप में की गई. वहीं शव मिलने की सूचना पर स्थानीय लोगों ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचित किया. 

शक के आधार पर कर रही पुलिस पूछताछ
घटनास्थल पर पहुंचते ही पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ करने के लिए कुष्ठ आश्रम निवासी अनिल कुमार, नवी हसन और अली हसन को गिरफ्तार कर लिया. जिसके वजह से कुष्ठ आश्रम में रहने वाले लोग उग्र हो गए और पुलिस और स्थानीय लोगों में नोकझोंक होने लगी. घटनास्थल पर मौजूद खगौल पुलिस ने डंडे से मार कुष्ठ पीड़ित महिला पूनम देवी का सिर फोड़ डाला और चारों लोगों को उठा थाना ले आई.

तीन दिन से लापता था युवक
मृतक युवक पिछले 3 दिनों से लापता था और परिजन लगातार उसे खोज रहे थे. मृतक की मां कुसुम देवी ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर से मेरा बेटा लापता है. काफी खोजबीन करने के बाद जब मेरा बेटा नहीं मिला तो शिकायत करने खगौल थाना गए. लेकिन वहां से भगा दिया गया. वहीं मृतक के भाई रवि सिंह ने बताया कि मोबाइल और पैसे को लेकर एक सप्ताह पहले मेरा भाई का एक लड़के से विवाद हुआ था.

इनपुट-इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- Chinese Food: मोमोज खाने का चैलेंज ले गई युवक की जान, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

Trending news