जहर खाकर पुलिस थाने पहुंची महिला, पति पर लगाया संगीन आरोप
Advertisement

जहर खाकर पुलिस थाने पहुंची महिला, पति पर लगाया संगीन आरोप

पुलिस के अनुसार बता दें कि महिला अपने पति राजेश कुमार के साथ पत्रकारनगर में रहती है. उसका पति बैंक ऑफ इंडिया में पीओ है. महिला की एक साल पहले ही राजेश के साथ सादी हुई थी.

जहर खाकर पुलिस थाने पहुंची महिला, पति पर लगाया संगीन आरोप

पटना: पटना के पत्रकार नगर में एक महिला जहर खाकर थानें पहुंच गई. उसने पति के खिलाफ संगीन आरोप लगाकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई. पुलिस ने पीड़ित महिला को बिना देरी करते हुए अस्पताल में भर्ती कराया. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जहर खाकर थाने पहुंची महिला
महिला ने बताया कि बैंक में काम करने वाले राजेश के साथ कुछ दिन पहले उसकी शादी हुई है. वो राकेश की चौथी पत्नी है. इससे पहले तीन महिला के साथ उसकी शादी हो चुकी है. तीनों पत्नी उसको छोड़कर चली गई. राकेश तीनों दहेज के लिए कहता था. पति के द्वारा दहेज की मांग को लेकर वो परेशान हो गई. इसी वजह से उसने जहर खा लिया. जैसे ही पुलिसकर्मियों को जैसे ही पता चला की उसने जहर खाया है तो वो तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंच गई. महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति राकेश के गिरफ्तार कर लिया है.

बैंक में काम करता है पीड़ित महिला का पति
पुलिस के अनुसार बता दें कि महिला अपने पति राजेश कुमार के साथ पत्रकारनगर में रहती है. उसका पति बैंक ऑफ इंडिया में पीओ है. महिला की एक साल पहले ही राजेश के साथ सादी हुई थी. यह उसकी चौथी पत्नी है. महिला ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन बाद में पति मायके पक्ष से दहेज की मांग करने लगा. जब महिला इसका विरोध करती थी तो वो उसकी कमरे में बंद कर पिटाई करता था.

दहेज प्रताड़ना को लेकर पुलिस ने दर्ज किया केस
थाने के प्रभारी राजेश ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर दहेज प्रताड़ना को लेकर मामला दर्द कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Violence: हिंसा के बाद बिहार में शुरू हुई सियासी बयानबाजी, ओवैसी ने ट्वीट कर जाहिर की प्रतिक्रिया

 

Trending news