Begusarai Murder: दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या, ससुराल वाले फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2222279

Begusarai Murder: दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या, ससुराल वाले फरार

Begusarai Murder: बिहार के बेगूसराय में दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर ससुराल वालों के द्वारा एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर विवाहिता की गला दबाकर हत्या

बेगूसराय: Begusarai Murder: बिहार के बेगूसराय में दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर ससुराल वालों के द्वारा एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं ससुराल के लोग फरार बताए जा रहे हैं. महिला का पति राजधानी दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है. 

घटना के वक्त पति घर पर मौजूद नहीं था. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की है. मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के रहने वाले अभिमन्यु कुमार की पत्नी मौसम देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मौसम कुमार की शादी 4 साल पहले हुई थी. जिसके बाद से ही उसे दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर सास ससुर ननद देवर के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था. इसी बीच कुछ दिन पहले ससुर के द्वारा मौसम कुमारी की घर में घुसकर पिटाई की गई थी. जिसकी सूचना मौसम कुमारी ने अपने परिजनों को दी थी. लेकिन मौसम के पिता के ससुराल पहुंचने के बाद उसे ससुराल वाले ने नहीं आने दिया. 

ससुरालवालों के द्वारा यह कहा गया कि मौसम कुमारी को दो दिनों के बाद उसके मायके भेज दिया जाएगा. लेकिन मायके भेजने के पहले ही उसकी गला दबाकर हत्या का आरोप परिजन लगा रहें है. घटना के संबंध में भाई गोलू कुमार ने बताया कि शादी के समय मोटरसाइकिल देने का बात कही गई थी. लेकिन वह लोग नहीं दे पाए. तभी से उनकी बहन को प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा था. 

इसी सिलसिले में पड़ोस के लोगों के द्वारा सूचना दी गई कि उसकी बहन अब इस दुनिया में नहीं रही. जब लोग मौके पर पहुंचे तो ससुराल के सभी लोग फरार थे और महिला के गले पर निशाना था.  गोलू कुमार ने बताया कि लोगों को बताया गया कि महिला ने आत्महत्या कर ली है. लेकिन मौके पर कोई भी निशान ना तो पुलिस को प्राप्त हुआ और नहीं उन लोगों को इसलिए उन लोगों के द्वारा उनकी बहन की गला दबाकर हत्या की गई है. घटना के बाद उनके भांजे को भी लेकर सुसराल के लोग फरार हो गए है. उन्होंने बताया कि उनके जीजा दिल्ली में रहकर काम करते है. इस काम को सास-ससुर, देवर और ननद ने अंजाम दिया है.
इनपुट-जितेंद्र चौधरी,बेगूसराय

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: PM मोदी के सीमांचल दौरे पर तेजस्वी यादव हमलावर, मांगे इन 7 सवालों के जवाब

Trending news