WhatsApp पर बहुत जल्द आने वाला है 'Do Not Disturb' वाला Missed Call अलर्ट, जानें यूजर्स कब से कर सकेंगे इस्तेमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1367786

WhatsApp पर बहुत जल्द आने वाला है 'Do Not Disturb' वाला Missed Call अलर्ट, जानें यूजर्स कब से कर सकेंगे इस्तेमाल

Whatsapp New Feature: दुनियाभर में WhatsApp के करोड़ों यूजर्स हैं. ऐसे में व्हाट्सएप अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए आए दिन नए-नए अपडेट लाते रहता है. यूजर्स को इन अपडेट्स में कई काम के फीचर्स मिलते हैं.

WhatsApp पर बहुत जल्द आने वाला है 'Do Not Disturb' वाला Missed Call अलर्ट, जानें यूजर्स कब से कर सकेंगे इस्तेमाल

पटना: Whatsapp New Feature: दुनियाभर में WhatsApp के करोड़ों यूजर्स हैं. ऐसे में व्हाट्सएप अपने यूजर्स को खुश रखने के लिए आए दिन नए-नए अपडेट लाते रहता है. यूजर्स को इन अपडेट्स में कई काम के फीचर्स मिलते हैं. इसी कड़ी में व्हाट्सएप जल्दी ही अपने यूजर्स के लिए ‘Do not Disturb’ API (एप्लीकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस) लेकर आने वाला है. इस फीचर को ऑन करने के बाद व्हाट्सएप पर आई कॉल के बारे में जानकारी मिल सकेगी.

मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर 
एक रिपोर्ट रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप जल्द ही अपना एक नया अपडेट ‘Do not Disturb’ मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर लेकर आने वाली है. इस नए अपडेट के बाद व्हाट्सऐप पर आई मिस्ड कॉल की जानकारी आपको चैट में मिलेगी. बता दें, व्हाट्सएप कॉल या फिर मिस्ड कॉल की जानकारी तो अभी भी आपको व्हाट्सएप चैट में मिल जाती है, लेकिन इस नए अपडेट के आने के बाद ‘Do not Disturb’ का अलर्ट नया ऑप्शन मिलेगा. ऐसे में 'Do not Disturb' मोड ऑन होने के बाद भी ये आपको बताएगा की आपको ये मिस कॉल आई है. अभी तक यह अपडेट iOS बीटा यूजर्स को मिल रहा था, लेकिन Android व्हाट्सऐप बीटा यूजर्स को भी यह फीचर अब मिल चुका है. वैसे तो अपडेट इस पर अभी और काम चल रहा है, जिसे यूजर्स के लिए कुछ समय बाद रोल आउट किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Purnia Airport: पूर्णिया के लोगों का सपना जल्द होगा साकार, सैन्य हवाई अड्डे से जल्द शुरू हो सकती है सिविल सेवा

WhatsApp पर आने वाले हैं कई फीचर्स
आने वाले समय में Whatsapp पर कई नए फीचर्स आने वाले हैं. जिसमें एडिट, पोल, वॉइस स्टेटस अपडेट जैसे फीचर्स सहित व्हाट्सएप अवतार फीचर भी शामिल है. अवतार फीचर में यूजर अपना अवतार बनाकर अपने दोस्तों को भेज सकते हैं और अपने अवतार को यूजर प्रोफाइल फोटो पर भी लगा सकते हैं. पिछले दिनों मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही व्हाट्सएप एक इन-ऐप सर्विस फीचर पेश करने वाला है, जिसमें यूजर्स ऑफिशियल व्हाट्सऐप अकाउंट के जरिए सर्वे में हिस्सा ले सकेंगे.

Trending news