Viral Video: जिन मधुमक्खियों से हम कोसों दूर भागते हैं, उनका पूरा छत्ता कार में लेकर सफर करता है ये शख्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1649776

Viral Video: जिन मधुमक्खियों से हम कोसों दूर भागते हैं, उनका पूरा छत्ता कार में लेकर सफर करता है ये शख्स

कार के अंदर मधुमक्खियों के छत्ते के साथ सफर करते हुए जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वो युवक चीन के अनहुई प्रांत में रहता है. उनका मानना है कि अगर घर के अंदर मधमुक्खी का छत्ता होता है तो बहुत ही सोभाग्य की बात होती है.

Viral Video: जिन मधुमक्खियों से हम कोसों दूर भागते हैं, उनका पूरा छत्ता कार में लेकर सफर करता है ये शख्स

पटना: Man Has Beehive Inside Car: मधुमक्खियों से लोग कोसों दूर भागते हैं, वहीं चीन के अनहुई प्रांच में रहने वाला एक शख्स अपनी कार में मधुमक्खियों के साथ घूमता है. दरअसल, युवक ने अपनी काड़ी में मधुमक्खियों का एक बड़ा सा छत्ता बना रखा है. इन मखियों की खासबात यह है कि यह मधुमक्खियां युवक को जरा भी नुकसान नहीं पहुंचाती है. एक दोस्त की तरह इस शख्स के साथ रहती है. चीन में रहने वाले युवक का मधमुक्खियों के साथ सफर करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को मिल चुके 12.1k व्यूज
जानकारी के लिए बता दें कि कार के अंदर मधुमक्खियों के छत्ते के साथ सफर करते हुए जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वो युवक चीन के अनहुई प्रांत में रहता है. उनका मानना है कि अगर घर के अंदर मधमुक्खी का छत्ता होता है तो बहुत ही सोभाग्य की बात होती है. युवक का वीडियो इंटरनेट पर साउथ चाइना मॉर्निंग ने अपने हैंडल से शेयर किया है और इस वीडियो को दुनिया भर में काफी शेयर किया जा रहा है. यह वीडियो लोगों की पहली पसंद बन रही है. बता दें कि यह वीडियो कहने को एक मिनट 35 सेकंड का है, लेकिन अब तक इस वीडियो को 12.1k व्यूज मिल चुके है.

मधुमक्खियों से नहीं है कोई डर 
युवक के अनुसार बता दें कि उनको मधमक्खियों से कोई डर नहीं लगता है. उनके घर में भी काफी मधुमक्खियों के छत्ते है. उन्होंने अपनी कार के अंदर में एक बड़ा सा छत्ता बना रखा है. कार के अंदर जितनी भी मधुमक्खियां है वो सब उनकी दोस्त है. ये मक्खियां उनको कोई भी हानि नहीं पहुंचाती है. साथ ही वो भी इन मधमुक्खियों का बहुत ध्यान रखते है. उन्होंने सभी मधुमक्खियों के साथ एक वीडियो शेयर किया यह सभी वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़िए- Earthquake: बिहार में सुबह-सुबह कांपी धरती, अररिया में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 4.3 रही तीव्रता

Trending news