Bihar Crime: सब्जी कारोबारी की पीट पीटकर हत्या, घटना के बाद मोतिहारी के चकिया में सनसनी
Advertisement

Bihar Crime: सब्जी कारोबारी की पीट पीटकर हत्या, घटना के बाद मोतिहारी के चकिया में सनसनी

Bihar News: पुलिस ने गांव में कई लोगों से इस वारदात को लेकर पूछताछ की. कुछ लोगों को पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. परिवारवालों से पुलिस ने यह जानकारी ली कि सब्जी कारोबारी का किसी के साथ कोई विवाद तो नहीं चल रहा था. 

Bihar Crime: सब्जी कारोबारी की पीट पीटकर हत्या, घटना के बाद मोतिहारी के चकिया में सनसनी

पटना : बिहार में पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से एक बड़ी खबर आ रही है. खबर है कि मोतिहारी के चकिया में एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है. युवक सब्जी कारोबारी था और उसकी हत्या ईंट पत्थर और हेलमेट से पीट पीटकर की गई है. युवक का क्षत विक्षत  शव चकिया थानाक्षेत्र के सीतलपुर गांव के सरेह से बरामद किया गया है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई. 

गांववालों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी सत्येंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस मौके का बारीकी से निरीक्षण किया और शव के पास से खून लगा ईंट पत्थर व हमलावरों का हेलमेट बरामद किया.

इतना ही नहीं, पुलिस ने गांव में कई लोगों से इस वारदात को लेकर पूछताछ की. कुछ लोगों को पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. परिवारवालों से पुलिस ने यह जानकारी ली कि सब्जी कारोबारी का किसी के साथ कोई विवाद तो नहीं चल रहा था. 

परिजनों ने पुलिस को बताया, सोमवार रात एक अज्ञात आदमी ने फोन कर सब्जी कारोबारी को भोज खाने के लिए दावत पर निमंत्रित किया था. उसके बाद से ही वह लापता था और मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने सब्जी कारोबारी का शव खेत में पड़ा देखा.

इनपुट- पंकज 

ये भी पढ़िए- Bihar News: नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे पारस

 

Trending news