कटरीना कैफ को टक्कर देने आ गई वरुण धवन की भतीजी, डांस मूव्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने
Advertisement

कटरीना कैफ को टक्कर देने आ गई वरुण धवन की भतीजी, डांस मूव्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

अंजिनी धवन को जानते हैं आप! अगर नहीं तो जान लीजिए. हो सकता है यह नाम आपके लिए सेंशेसन बन जाए. अंजिनी धवन की इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें और वीडियो देखिए. आप खिंचे बिना नहीं रह पाएंगे. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों. तो आइए हम आपको बताते हैं इसके बारे में.

(फाइल फोटो)

Varun Dhawan niece Anjini dhawan: अंजिनी धवन को जानते हैं आप! अगर नहीं तो जान लीजिए. हो सकता है यह नाम आपके लिए सेंशेसन बन जाए. अंजिनी धवन की इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें और वीडियो देखिए. आप खिंचे बिना नहीं रह पाएंगे. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों. तो आइए हम आपको बताते हैं इसके बारे में. अंजिनी धवन ने अपने डांस मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वह बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी हैं और अपने इंस्टाग्राम पर मंत्रमुग्ध करने वाले वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अंजिनी के लेटेस्ट वीडियो में वह 2008 की सैफ अली खान और कैटरीना कैफ की एक फिल्म के स्टेप्स को करती दिख रही हैं. अपने डांस का वीडियो शेयर करते हुए अंजिनी ने शाजिया सामजी, पीयूष भगत और रोया सूद को कोरियोग्राफी को श्रेय दिया है. उनके वीडियो को काफी तारीफें मिल रही हैं. शनाया कपूर और आकांक्षा शर्मा ने अच्छे अच्छे इमोजी शेयर कर डांस को परफेक्ट मूव बताया है.

इस वीडियो में अंजिनी के डांस टैलेट पर सबकी नजर टिक जा रही है. गाने में अंजिनी अपने अंकल वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो के पंजाबी गाने पर थिरक रही हैं. साथ ही अंजिनी ने एक और वीडियो के माध्यम से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. हाल ही में अंजिनी ने अपना 23वां बर्थडे मनाया है और इस मौके पर उन्होंने अपनी आईडी पर स्विमवियर में शानदार पोज देती हुई तस्वीरें पोस्ट की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjini Dhawan (@anjinidhawan)

अंजिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में हरे, नीले और ऑरेंज कलर की तस्वीरें शेयर की हैं. समुद्र के किनारे सैर करती हुई उनकी तस्वीर भी लोगों को खूब भा रही हैं. अंजिनी की ब्लू डेनिम बाॅटम्स के साथ क्रॉप टॉप और फिर व्हाइट एंड पिंक फिट भी लोगों को बहुत रास आ रहे हैं. अगर अंजिनी धवन की इंस्टग्राम की तस्वीरें देखकर आप खुद ब खुद उनको फॉलो करने को आतुर हो जाएंगे. बता दें कि अंजिनी धवन वरुण धवन के चचेरे भाई अभिनेता सिद्धार्थ धवन की बेटी हैं.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh Video : अक्षरा सिंह ने सिखाया टेस्टी कोल्ड कॉफी बनाने का नया तरीका

Trending news