BPSC TRE Result: बीपीएससी कार्यालय के बाहर शिक्षक अभ्यर्थियों का हंगामा, रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1925453

BPSC TRE Result: बीपीएससी कार्यालय के बाहर शिक्षक अभ्यर्थियों का हंगामा, रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप

BPSC TRE Result: बीपीएससी कार्यालय के बाहर छात्रों का एक समूह आज पहुंचा जो BPSC प्रबंधन से PRT परीक्षा की वेटिंग सूची जारी करने की मांग कर रहा था. छात्रों की मांग थी कि परीक्षा का स्कोर कार्ड और कट ऑफ भी बिहार लोक सेवा आयोग जारी करे.

(फाइल फोटो)

पटना: BPSC TRE Result: बीपीएससी कार्यालय के बाहर छात्रों का एक समूह आज पहुंचा जो BPSC प्रबंधन से PRT परीक्षा की वेटिंग सूची जारी करने की मांग कर रहा था. छात्रों की मांग थी कि परीक्षा का स्कोर कार्ड और कट ऑफ भी बिहार लोक सेवा आयोग जारी करे. छात्रों के समूह ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलने का प्रयास भी किया, लेकिन छात्रों का कहना था कि उनकी भेंट उप मुख्यमंत्री से नहीं हो पाई. 

छात्रों ने अभी आरोप लगाया कि उपमुख्यमंत्री आवास के बाहर और BPSC कार्यालय के बाहर छात्रों को हटाने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया है, हालांकि पुलिस की तरफ से बल प्रयोग किये जाने की पुष्टि नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें- कोडरमा में फूड प्वाइजनिंग की शिकार महिलाएं और बच्चे, संख्या 70 से ज्यादा पहुंची

सीटेट शिक्षक अभ्यर्थी सातवें दिन भी अपनी मांगों को लेकर आज यानी शनिवार को बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) कार्यालय के बाहर धरने प्रदर्शन में बैठे हैं.  उनका साफतौर पर कहना है कि जिस तरीके से रिजल्ट में धांधली हो रही है उस पर बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार को हमारी बातों को सुनना होगा. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: CM नीतीश ने तेजस्वी को लेकर जो बयान दिया उसमें नया कुछ नहीं- अखिलेश सिंह

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि ओएमआर शीट में भी एडिट किया गया है. 24 तारीख को उनका अंतिम डेट दिया गया है और बीपीएससी ऑफिस 26 तक बंद रहेगा. ऐसे में जितने भी अभ्यर्थी हैं वह काफी परेशान हैं. डीएलएड के रिजल्ट में धांधली हुई जिस कारण हमलोगों का भविष्य बर्बाद हो रहा है. बात दें कि भारी संख्या में सीटेट शिक्षक अभ्यर्थी कार्यालय के पास जमा हुए हैं.

Trending news