Upendra Kushwaha Yatra: बजट पर तंज, सीएम नीतीश पर हमला, नमन यात्रा पर निकले उपेंद्र कुशवाहा
Advertisement

Upendra Kushwaha Yatra: बजट पर तंज, सीएम नीतीश पर हमला, नमन यात्रा पर निकले उपेंद्र कुशवाहा

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को विरासत बचाओ- नमन यात्रा की शुरुआत की. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में पेश हुए बजट पर शायराना अंदाज में तंज कसा. उन्होंने बिहार के बजट में पेश हुए आंकड़ों को झूठा बताया,

Upendra Kushwaha Yatra: बजट पर तंज, सीएम नीतीश पर हमला, नमन यात्रा पर निकले उपेंद्र कुशवाहा

पटनाः Upendra Kushwaha Yatra: उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू से अलग होने के बाद सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मंगलवार को उन्होंने अपनी पूर्व नियोजित विरासत बचाओ-नमन यात्रा की शुरुआत की. इस दौरान अपने संबोधन में जहां वह बिहार की जनता से मुखातिब हुए तो वहीं सीएम नीतीश पर हमला भी बोला. कुशवाहा ने इस दौरान बिहार सरकार के पेश हुए बजट पर भी तंज कसा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वह नीतीश कुमार को सफल नहीं होने देंगे. राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने पश्चिम चम्पारण में आयोजित जनसभा में अपना संकल्प फिर से दोहराया.

विरासत बचाओ-नमन यात्रा
बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को विरासत बचाओ- नमन यात्रा की शुरुआत की. इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में पेश हुए बजट पर शायराना अंदाज में तंज कसा. उन्होंने बिहार के बजट में पेश हुए आंकड़ों को झूठा बताया, साथ ही मुख्यमंत्री की समाधान यात्रा पर चोट करते हुए कहा कि उससे कोई समाधान हुआ क्या? वो समाधान नहीं उनकी समापन यात्रा थी.उन्होंने कहा कि बिहार को फिर से 2005 से पहले वाली स्थिति में ले जाने की साजिश हो रही है, लेकिन वो ऐसा होने नहीं देंगे और गांधी, लोहिया, जे.पी. और कर्पूरी ठाकुर के सामाजिक न्याय की धारा को सूखने नहीं देंगे. 

बुधवार को मुजफ्फरपुर में होंगे कुशवाहा
कुशवाहा ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार अपने लोगों में उत्तराधिकारी नहीं देख रहे. वो पड़ोसी में देख रहे और उन लोगों में देख रहे जिसने बिहार को बर्बाद कर दिया है. जेडीयू ने जो संकल्प लिया है उसको किसी भी हाल में सफल नहीं होने देंगे. नई पार्टी के गठन का मकसद की जानकारी लोगों को देते हुए कहा कि हम लव-कुश समाज पिछड़े- अतिपिछड़ो, महादलितों, अकलियतों और सामान्य जाति के हक़ हकूक को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं. बुधवार को यात्रा का दूसरा दिन होगा. वह मुज़फ्फ़रपुर के लिए रवाना होंगे और स्वतंत्र सेनानी जुब्बा साहनी को नमन कर अगले पड़ाव के लिए रवाना होंगे. यात्रा का पहला चरण 6 मार्च को सिवान में खत्म होगा.

 

Trending news