Upendra Kushwaha: जदयू से अलग होते हुए कुशवाहा ने सीएम नीतीश को फिर कहा बड़ा भाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1579678

Upendra Kushwaha: जदयू से अलग होते हुए कुशवाहा ने सीएम नीतीश को फिर कहा बड़ा भाई

Upendra Kushwaha: सोमवार को कुशवाहा ने भाजपा से रिश्ते को लेकर सीएम नीतीश पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी से गठबंधन तो अलग मुद्दा है लेकिन इस आरोप पर इतना जरूर है कि बड़े भाई से छोटे भाई ने कुछ सीखा है. 

Upendra Kushwaha: जदयू से अलग होते हुए कुशवाहा ने सीएम नीतीश को फिर कहा बड़ा भाई

पटनाः Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को जदयू से अपनी राहें जुदा कर ली हैं. इसी के साथ तीन महीने से जारी इस प्रकरण का पटाक्षेप हो गया है. अभी तक एक ही पार्टी में रहकर पार्टी बचाने की बात थी, लेकिन अब कुशवाहा जदयू छोड़ने के बात मुखर तरीके से सीएम नीतीश के विरोधी हो गए हैं. उन्होंने अपनी नई पार्टी बना ली है और प्रेस वार्ता में इसकी घोषणा भी कर दी है. इसी दौरान कुशवाहा ने सीएम नीतीश को एक बार फिर बड़ा भाई कहकर संबोधित किया है. तंज में ही सही, लेकिन कुशवाहा ने कहा कि 'बड़े भाई से छोटे भाई ने कुछ सीखा है.' 

सीएम नीतीश कुमार पर कसा तंज
जानकारी के मुताबिक, सोमवार को कुशवाहा ने भाजपा से रिश्ते को लेकर सीएम नीतीश पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी से गठबंधन तो अलग मुद्दा है लेकिन इस आरोप पर इतना जरूर है कि बड़े भाई से छोटे भाई ने कुछ सीखा है. भाजपा से गठबंधन पर ललन सिंह और सीएम नीतीश के आरोप पर उन्होंने कहा कि 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शाम छह बजे अपने विधायक दल के साथ बैठक करते हैं. दो घंटे बाद गर्वनर से मिलकर इस्तीफा देते हैं. इसके बाद दूसरे दल के साथ बैठक करते हैं और फिर से विधानमंडल के नेता चुने जाते हैं. अगले दिन दोपहर दो बजे का भी इंतजार नहीं होता है सुबह दस बजे ही शपथ ग्रहण करते हैं जिस तरह उनका गठबंधन तय था तो फिर दूसरे पर आरोप क्यों लगा रहे हैं? 

पहले भी कहा था बड़े भाई
इसके पहले भी उपेंद्र कुशवाहा सीएम नीतीश को बड़ा भाई कह चुके हैं. जब नीतीश कुमार ने कहा था कि कुशवाहा जहां जाना चाहते हैं वहां जाएं तो उन्होंने ट्वीट कर जवाब दिया था. उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्हें 'बड़े भाई' कहा था. कुशवाहा ने अपने ट्वीट में बड़े भाई द्वारा संपत्ति हड़प लिए जाने की बात भी लिखी थी.  

कुशवाहा ने किया था ये ट्वीट
उपेंद्र कुशवाहा ट्वीट कर लिखा था कि 'बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने.ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले. ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर?'

 

Trending news