UPSC EPFO Result 2020 Declared: ईपीएफओ परीक्षा का जारी हुआ परिणाम, ऐसे देखें स्कोर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1301351

UPSC EPFO Result 2020 Declared: ईपीएफओ परीक्षा का जारी हुआ परिणाम, ऐसे देखें स्कोर

ईपीएफओ का परिणाम चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाना होगा. अब यहां होमपेज पर व्हाट्स न्यू सेक्शन के विकल्प पर जाकर इंफोर्समेंट ऑफिसर, ईपीएफओ रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें. 

UPSC EPFO Result 2020 Declared: ईपीएफओ परीक्षा का जारी हुआ परिणाम, ऐसे देखें स्कोर

पटनाः UPSC EPFO Result 2020 Declared: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (यूपीएससी) ने ईपीएफओ में इंफोर्समेंट ऑफिसर भर्ती के लिए परिणाम जारी हो गया है. बता दें कि जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती परिक्षा के लिए भाग लिया थो वे आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. 

परिक्षार्थी ऐसे चेक करें परिणाम
ईपीएफओ का परिणाम चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाना होगा. अब यहां होमपेज पर व्हाट्स न्यू सेक्शन के विकल्प पर जाकर इंफोर्समेंट ऑफिसर, ईपीएफओ रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें. रिजल्ट का पीडीएफ आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी. इसे ओपन करें. अब रोल नंबर के आधार पर अपने नाम को चेक करें. इस पीडीएफ को भविष्य के लिए सेव कर लें.

421 पदों पर होगी भर्तियां
बता दें कि ईपीएफओ में इंफोर्सेमेंट ऑफिसर के 421 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती परीक्षा 5 सितंबर 2021 को किया गया. इंटरव्यू का आयोजन- 4 जुलाई से 1 अगस्त तक आयोजित की गई. 

पांच सितंबर हुई थी परीक्षा
ईपीएफओ से संबंधित सभी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट अपलोड कर दी गई है. यूपीएससी ईपीएफओ अधिसूचना 2022 के अनुसार, परीक्षा 5 सितंबर, 2021 को आयोजित की गई थी. यूपीएससी इंफोर्समेंट ऑफिसर,अकाउंट ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 11 जनवरी 2020 को शुरू हुई थी.

ये भी पढ़िए- नितिन नवीन बोले सरकार बदलते ही तिरंगा फहराने का फॉर्मेट बदला, आया ये जवाब

Trending news