केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे बोले-पिकनिक मनाने बक्सर आ रहे हैं CM नीतीश कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1534021

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे बोले-पिकनिक मनाने बक्सर आ रहे हैं CM नीतीश कुमार

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा में बक्सर आ रहे हैं. उनके बक्सर आने को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने उन पर निशाना साधा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा में बक्सर आ रहे हैं. उनके बक्सर आने को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने उन पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता संरक्षित पोषित गुंडों द्वारा बक्सर को सिंगुर बनाने की कोशिश की गई की है. 

ट्वीट कर के साधा CM नीतीश पर निशाना 

CM नीतिश पर हमला बोलते हुए उन्होंने ट्वीट किया, आज नीतीश बाबू समाधान नहीं पिकनिक यात्रा अंतर्गत बक्सर में आ रहे हैं. उनके स्वागत के लिए सर्किट हाउस से लेकर हर तरफ साजो सज्जा कर दी गई है. ताकि वे पिकनिक मनाकर पटना लौट जाएं. सत्ता संरक्षित पोषित गुंडों द्वारा बक्सर को सिंगुर बनाने की कोशिश की गई. पुलिस की बर्बरता को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. धर्मनगरी को अशांत करने का प्रयास किया गया. क्या नीतीश बाबू चौसा बक्सर के किसानों का समाधान करके आ रहे हैं ? अभी तक पुलिस एवं प्रशासन जो इस कांड के दोषी हैं, उन पर कठोरतम कार्रवाई क्यों नहीं की गई. किसानों को परेशान करने के लिए उन पर एफआईआर दर्ज किया गया. दरभंगा एम्स बनने में भी व्यवधान  उत्पन्न कर आए. जहां जा रहे हैं समस्या बढ़ा कर आ रहे हैं. अब तो हर कोई इन्हें 'समस्या कुमार' कहने लगा है. बक्सर से भी पिकनिक मनाकर पटना लौट जाएंगे.

प्रेस कांफ्रेस रो पड़े थे केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे

इससे पहले CM नीतीश पर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि बक्सर में उन पर दो बार हमले का प्रयास हुआ है. इस दौरान वो रो भी पड़े थे. उन्होंने कहा था,"मैं नीतीश कुमार से पूछता हूं कि जिन बदमाशों को थाने लाया गया था वो अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए. जिस प्रकार से DSP ने थाने लाए गए लोगों को छोड़ दिया तो किसके दबाव पर उन बदमाशों को छोड़ा गया. मेरे ऊपर 24 घंटे में बक्सर में 2 बार हमले का प्रयास हुआ है. 

 

Trending news