Bihar Crime : मेला देखकर घर लौट रही 8 वर्षीय मासूम से दो युवक ने किया रेप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1570629

Bihar Crime : मेला देखकर घर लौट रही 8 वर्षीय मासूम से दो युवक ने किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

रेप की पूरी घटना अकबरपुर ओपी थाना क्षेत्र के सुरैती पंचायत के नवगछिया टोला से जुड़ी है. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब बच्ची गांव के रामदीरी भिट्ठा से मेला देखकर घर लौट रही थी.

Bihar Crime : मेला देखकर घर लौट रही 8 वर्षीय मासूम से दो युवक ने किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

पूर्णिया : पूर्णिया से एकबार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां मेला देखकर घर लौट रही 8 वर्षीय मासूम के साथ बाइक सवार युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. मासूम मेले से घर लौट रही थी, कि तभी बाइक सवार युवक की नजर मासूम पर पड़ी. अकेला पाकर बाइक सवार युवक ने मासूम को बहलाकर अपनी बाइक पर बिठा लिया. घर छोड़ने की बात कहकर युवक मासूम को सुनसान खेत में ले गया और रेप जैसे घिनौने कृत को अंजाम दिया.

क्या है पूरा मामला
रेप की पूरी घटना अकबरपुर ओपी थाना क्षेत्र के सुरैती पंचायत के नवगछिया टोला से जुड़ी है. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब बच्ची गांव के रामदीरी भिट्ठा से मेला देखकर घर लौट रही थी. तभी बाइक सवार युवक की नजर मासूम पर पड़ी. अकेला पाकर बाइक सवार युवक ने मासूम को बहलाकर अपनी बाइक पर बिठा लिया. घर छोड़ने की बात कही और बाइक सवार दोनों युवक मासूम को सुनसान खेत की ओर ले गए. दरिंदों ने मासूम के साथ रेप जैसे घिनौने कृत को अंजाम दिया. मासूम के शरीर पर कई जख्म के निशान हैं. वहीं घटना स्थल पर बिखरे खून के धब्बे दरिंदों की दरिन्दगी बयां कर रही है.

फांसी की मांग कर रहे परिजन
फिलहाल घटनास्थल से एफएसएल की टीम सारे सबूत को इकठ्ठा कर रही है, ताकि दरिंदों को दबोचा जाए. वहीं इस घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है. परिजनों ने दरिंदों के लिए फांसी की मांग की है.घटना की बाबत धमदाहा डीएसपी रमेश कुमार ने दुरभाष पर बताया कि बच्ची का बयान ले लिया गया है। बच्ची के द्वारा बताए हुलिए और वैज्ञानिकों व मानवीय सूत्रों से आरोपी की पहचान की जा रही है.

इनपुट- मनोज कुमार

ये भी पढ़िए - BSEB 10th Exam: 14 फरवरी से बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा, एग्जाम सेंटर जाने से पहले पढ़े लें ये जरूरी निर्देश

Trending news