Football World Cup : फुटबॉल विश्व कप में फैन कार्ला गरजा ने मैदान में उतार दिए कपड़े, फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1407397

Football World Cup : फुटबॉल विश्व कप में फैन कार्ला गरजा ने मैदान में उतार दिए कपड़े, फोटो वायरल

फैन कार्ला गरजा ने बीच मैच में अपने कपड़े उतारकर अपने शरीर का प्रदर्शन करने लगी. साथ ही पास में बैठे दर्शक भी अभी अपने मोबाइल फोन में महिला फैन का वीडियो और फोटो खींचने लगे.

Football World Cup : फुटबॉल विश्व कप में फैन कार्ला गरजा ने मैदान में उतार दिए कपड़े, फोटो वायरल

पटना : Football World Cup : मेक्सिको स्थित एस्टाडियो मिगुएल हिडाल्गो स्टेडियम में टाइग्रेस यूएएनएल की एक फैन कार्ला गरजा ने अचानक अन्य दर्शकों के बीच अपने कपड़े उतार दिए. उनकी ये हरकत दर्शकों के कैमरे में कैद हो गई, जो अब   सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, कार्ला गरजा मेक्सिको स्थित एस्टाडियो मिगुएल हिडाल्गो स्टेडियम में टाइग्रेस यूएएनएल और पचुका टीम के बीच खेले जा रहा फुटबॉल विश्व कप को देखने गई थी, मैच के दौरान उन्होंने अपने कपड़े उतार दिए. उनकी इस हरकत पर लोग ट्वीट कर भद्दे कमेंट कर रहे है.

फैंस ने स्टेडियम के बीच उतार दिए कपड़े
मेक्सिको में 17 अक्टूबर को एस्टाडियो मिगुएल हिडाल्गो स्टेडियम में टाइग्रेस यूएएनएल और पचुका के बीच मैच आयोजित हुआ. इस मैच को देखने के लिए दोनों टीम के फैंस काफी संख्या में पहुंचे. मैच के दौरान पूरा स्टेडियम फैंस से खचाखच भरा हुआ था. दोनों टीम के फैंस अपनी मनपसंद टीम के जीतने की उम्मीद कर रहे थे. जब कोई टीम गोल करती या फिर स्कोर बनाया तो उनके फैंस काफी खुश हो जाते और जोश के साथ टीम के नारे लगाने लगे. इसी बीच टाइग्रेस यूएएनएल की एक फैन कार्ला गरजा ने ऐसा कर दिया जिससे स्टेडियम में बैठे सभी दर्शकों की नजर उस पर आकर टिक गई. दर्शकों ने मैच को छोड़ कार्ला गरजा को देखने लगे, दरअसल, फैन कार्ला गरजा ने बीच मैच में अपने कपड़े उतारकर अपने शरीर का प्रदर्शन करने लगी. साथ ही पास में बैठे दर्शक भी अभी अपने मोबाइल फोन में महिला फैन का वीडियो और फोटो खींचने लगे. महिला फैन की ये हरकत कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस समय महिला का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला की इस हरकत पर लोगों ने किए ट्वीट
बता दें कि हाल के दिनों में  फैन कार्ला गरजा की हरकतों के वायरल होने के साथ ही इसे लाखों बार देखा गया. सोशल मीडिया पर महिला फैन का वीडियो अपलोड होने के बाद हर कोई महिला को इंटरनेट पर सर्च कर रहा है, वहीं दूसरी तरफ महिला को ट्विटर पर कोई गुड्ड, बेहतरीन तो कोई भद्दे कमेंट कर रहा है. एक फैन ने लिखा “Suddenly I’m a Tigres fan.” वहीं दूसरे फैन ने लिखा "Find this lady, I want to send her my life savings. इसके अलावा तीसरे फेन ने मजाक के अंदाज में कहा कि "In the words of Patrice Evra, I love this game…Oh my God!!!".

ये भी पढ़िए- Ind Vs Pak, T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच से छंटने लगे बादल, मौसम को लेकर बड़ी अपडेट

Trending news