आभूषण की दुकान में हुई चोरी, किवाड़ तोड़ 50 हजार की संपत्ति ले भागे चोर
Advertisement

आभूषण की दुकान में हुई चोरी, किवाड़ तोड़ 50 हजार की संपत्ति ले भागे चोर

बिहार के जहानाबाद में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनााओं ने जहां आमलोगों की रात की नींद हराम कर दी है. वहीं पुलिस की भी परेशानी बढ़ा दी है. ताजा मामला टेहटा ओपी क्षेत्र के टेहटा बाजार का है. 

आभूषण की दुकान में हुई चोरी, किवाड़ तोड़ 50 हजार की संपत्ति ले भागे चोर

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनााओं ने जहां आमलोगों की रात की नींद हराम कर दी है. वहीं पुलिस की भी परेशानी बढ़ा दी है. ताजा मामला टेहटा ओपी क्षेत्र के टेहटा बाजार का है. 

50 हजार रुपये के आभूषण और बर्तन की चोरी
जहां बीती रात चोरों ने आभूषण सह बर्तन दुकान को निशाना बनाते हुए दुकान में रखे तकरीबन 50 हजार रुपये की आभूषण और बर्तन की चोरी कर ली गई. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि प्रतिदिन की तरह सोमवार की शाम भी अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था. तभी मंगलवार की अहले सुबह चोरों ने दुकान का किवाड़ तोड़कर बर्तन और चांदी के आभूषण ले भागे. 

दुकान का किवाड़ मिला टूटा
दुकान का किबाड़ टूटा देख रात्रि प्रहरी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी दुकान मालिक दी. चोरी की घटना पाकर आनन फानन में दुकानदार अपनी दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का किवाड़ टूटा हुआ है और दुकान में रखे सारा सामान बिखरा है. 

दुकान से आभूषण और कीमती बर्तन गायब
पीड़ित व्यवसायी की मानें तो दुकान में रखे चांदी के आभूषण और कीमती बर्तन गायब है. दुकानदार ने बताया कि गनीमत रही कि चोर से तिजोरी का लॉक टूट नहीं पाया नहीं तो लाखों के सोने के आभूषण ले भागे चोर. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इधर पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. बताते चले कि टेहटा बाजार में चोरी की घटना कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी चोरी की कई वारदात हो चुकी है, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली है.

इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- UP Board Results 2023 LIVE: जारी होने वाला है 10वीं-12वीं का रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें मार्कशीट

Trending news