तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- BJP के लोग कर रहे संविधान बदलने की बात
Advertisement

तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- BJP के लोग कर रहे संविधान बदलने की बात

Bihar News: तेजस्वी यादव ने सभा के दौरान केंद्र की मोदी सरकार और बिहार के मुख्य नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि चाचा कहा करते थे नौकरी अपने आप के घर से लाएगा और मैं उन्हीं के हाथों से 17 महीने में 5 लाख लोगों को नियुक्ति पत्र वितरण कर दिया. 

तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- BJP के लोग कर रहे संविधान बदलने की बात

जमुई: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रथम फेज में चार लोकसभा सीट पर मतदान होने हैं. जिसमें जमुई लोकसभा सीट काफी हॉट सीट बना हुआ है. क्योंकि राष्ट्रीय जनता दल ने जमुई की स्थानीय जमुई की बेटी अर्चना रविदास को मैदान में उतारा है. वहीं दूसरी तरफ एनडीए गठबंधन की ओर से लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को मैदान में उतार दिया है. दोनों गठबंधन के तरफ से वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए लगातार रैलियां की जा रही है जिसके तहत तेजस्वी यादव जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के नुमर गांव के राजकीय बुनियादी विद्यालय मैदान में तेजस्वी प्रसाद यादव ने विशाल जनसभा को संबोधित किया.

वही तेजस्वी यादव ने सभा के दौरान केंद्र की मोदी सरकार और बिहार के मुख्य नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि चाचा कहा करते थे नौकरी अपने आप के घर से लाएगा और मैं उन्हीं के हाथों से 17 महीने में 5 लाख लोगों को नियुक्ति पत्र वितरण कर दिया. वही मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन के लोगों ने मेनिफेस्टो जारी किया है. जिसमें बिहार के बारे में कोई चर्चा नहीं की गई है. ना ही युवाओं के भविष्य के सवाल पर ना बेरोजगारी ना किसान ना बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात की गई. हमारी सरकार को बताया जब मैं एक राज्य में उपमुख्यमंत्री रहते 17 महीने में 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दे सकता हूं तो अगर केंद्र में मेरी सरकार बनी तो एक करोड़ युवाओं को नौकरी देने का काम करेंगे.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अभी 30 लाख वैकेंसी खाली है 70 लाख वैकेंसी को इंक्रीमेंट करना पड़ेगा. जब केंद्र में मोदी की सरकार नहीं थी तो महंगाई को लेकर गाना गाते थे कि महंगाई डायन खाय जात है. अभी इन लोगों को महंगाई महबूबा लगने लगी महंगाई और बेरोजगारी पर कोई चर्चा ही नहीं करते हैं. वहीं कार्यक्रम के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि खुलेआम संविधान को बदलने की बात की जा रही है. बीजेपी के लोगों के द्वारा मोदी जी मोन हैं कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं. कुछ लोगों के माध्यम से नैरेटिव सेट करने के लिए एजेंडा चलाया जा रहा है. वो नहीं चलेगा दस साल लोगों ने देख लिया है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए- महबूब आलम दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस में हुए शामिल, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष की संभालेंगे कमान

 

Trending news