सुशील मोदी को धमकी देने वाले शख्स को पकड़ने बंगाल जाएगी बिहार पुलिस, एसएसपी ने दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361729

सुशील मोदी को धमकी देने वाले शख्स को पकड़ने बंगाल जाएगी बिहार पुलिस, एसएसपी ने दिए निर्देश

Sushil Modi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को जान से मारने की धमकी भरी पत्र मिलने मामले को पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

सुशील मोदी को धमकी देने वाले शख्स को पकड़ने बंगाल जाएगी बिहार पुलिस, एसएसपी ने दिए निर्देश

पटना: Sushil Modi: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को जान से मारने की धमकी भरी पत्र मिलने मामले को पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. जांच के लिए पटना पुलिस की एक पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिला जाएगी और इसमें शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार कर करवाई करने का निर्देश जारी कर दी गया है. 

क्या है पूरा मामला
बता दे कि बीते दिनों भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी को कदमकुआं स्थित निजी आवास पर एक धमकी भरा पत्र पोस्ट के द्वारा प्राप्त हुआ था. जो पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिला से आया था. जिस पत्र में अंग्रेजी में लिखा गया था कि मैं आपको सूचना दे रहा हूँ कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूँ.  ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती है. तुम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पालतू कुत्ते हो. ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद. मैं आप की हत्या कर दूँगा. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए सुशील मोदी ने पटना एसएसपी से मामला दर्ज करने की बात कही थी. 

ये भी पढ़ें- CM ममता बनर्जी के बयान से परेशान हुई जेडीयू, उपेंद्र कुशावाह बोले-सबकुछ समझ से परे

बंगाल जाएगी बिहार पुलिस
मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना एसएसपी के निर्देश पर कदमकुआं थाने में मामला दर्ज कराया गया है. और उसके आधार पर पटना पुलिस की एक टीम पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में जाकर मामले की जांच करेगी और इसकी पुष्टि पटना के एसएसपी मनजीत सिंह ढिल्लों ने करते हुए बताया की जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी और पत्र में दिए गए मोबाइल नंबर की भी जांच की जा रही है. हालांकि मामला अब जांच का विषय है, लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है यह देखने वाली बात होगी.

Trending news