Rashifal 15 June 2023: आज सूर्यदेव करेंगे राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों पर जमकर बरसेगा पैसा, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738282

Rashifal 15 June 2023: आज सूर्यदेव करेंगे राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों पर जमकर बरसेगा पैसा, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 May 2023: आज गुरुवार के दिन मेष राशिल आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आज परिवार के किसी सदस्य के बीमार पड़ने की वजह से आपको आर्थिक परेशानी आ सकती है, हालांकि इस वक्त आपको धन से ज्यादा उनकी सेहत की चिंता करनी चाहिए.

Rashifal 15 June 2023: आज सूर्यदेव करेंगे राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों पर जमकर बरसेगा पैसा, पढ़ें राशिफल

पटनाः Aaj Ka Rashifal 15 May 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. आज 15 जून का दिन हर किसी की राशि में महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज सूर्यदेव मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे है. जिसका असर सभी राशियों पर पड़ने वाला है. तो चलिए जानते है क्या कहता है आज का राशिफल- 

मेष: आज गुरुवार के दिन आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आज परिवार के किसी सदस्य के बीमार पड़ने की वजह से आपको आर्थिक परेशानी आ सकती है, हालांकि इस वक्त आपको धन से ज्यादा उनकी सेहत की चिंता करनी चाहिए. आज आपके दिल की धड़कनें अपने प्रिय के साथ ताल-से-ताल मिलाती मालूम होंगी. जॉब में जल्द ही पद परिवर्तन देखने को मिल सकता है.

वृषभः आज गुरुवार का दिन आपके लिए परेशानी भरा रह सकता है. आपका रूखा बर्ताव आपके जीवनसाथी का मूड खराब कर सकता है. विदेशों में पड़ी आपकी जमीन आज अच्छे दामों में बिक सकती है जिससे आपको मुनाफा होगा. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा. यह शादीशुदा जिन्दगी के सबसे खास दिनों में से एक है. आप प्रेम की गहराई का अनुभव करेंगे. इसके साथ ही व्यापार में अभी कोई परिवर्तन ना करें. 

मिथुन: आपका दिन आज सामान्य रहने वाला है.  घर में किसी फंक्शन के होने की वजह से आज आपको बहुत धन खर्च करना पड़ सकता है, जिसका आपकी आर्थिक स्थिति पर असर दिख सकता है. आज अपने खूबसूरत कामों को दिखाने के लिए आपका प्रेम पूरी तरह खिलेगा. आज का दिन सकारात्मक रहेगा. अगर आप अपने जीवनसाथी से स्नेह की आशा रखते हैं, तो यह दिन आपकी आशाओं को पूरा कर सकता है. आज सफलता मिलेगी. आज के दिन यात्रा करने से बचें, बहुत आवश्यक होने पर ही घर से भगवान का आशीर्वद लेकर यात्रा पर जाएं. नए काम की शुरुआत के लिए दिन अच्छा है. 

कर्क: कर्क राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहने वाला है. ग्रहों की स्थिति अनुकूल है, जिसकी वजह से आपके सभी काम सफल होंगे. परिवार के लोगों के साथ बेहतर वक्त बिताने का अवसर बिताने का अवसर मिलेगा.आज आप अपने घर के वरिष्ठ जनों से पैसे की बचत करने को लेकर कोई सलाह ले सकते हैं और उस सलाह को जिंदगी में जगह भी दे सकते हैं. जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीके से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं.  

सिंह: आज मानसिक दबाव के बावजूद आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आज भूलकर भी किसी को पैसे उधार न दें और यदि देना जरुरी हो तो देने वाले से लिखित में लें कि वो पैसा वापस कब करेगा. अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है. आज आप नए प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे जो पूरे परिवार के लिए समृद्धि लेकर आएगा. 

कन्या : कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कई दिनों से चली आ रही काम की अधिकता आज कम होगी. आज आपके रुके हुए सभी काम पूरे होंगे. राजनीति से जुड़ों लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. सेहत का ध्यान रखें.   

तुला : आज का दिन आपके लिए कोई नई जिम्मेदारी लेकर आएगा. परिवार समाज में आपको नई पद-प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. व्यापार-व्यवसाय में अपनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा और मित्रों से आर्थिक क्षेत्र में सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक : आज का दिन आपके लिए कोई नई जिम्मेदारी लेकर आएगा. परिवार समाज में आपको नई पद-प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. व्यापार-व्यवसाय में अपनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा और मित्रों से आर्थिक क्षेत्र में सहयोग मिलेगा.

धनु: आप खुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे, लेकिन काम का बोझ आपमें खीज पैदा करेगा. आज आपको अपने भाई या बहन की मदद से धन लाभ होने की संभावना है. प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियाँ अच्छा मौका साबित होंगी. आपकी मुलाक़ाता एक ऐसे दोस्त से होगी, जिसे आपका ख़याल है और जो आपको समझता भी है। अपनी बौद्धिक क्षमताओं का इस्तेमाल अपने हित में करें। इसकी मदद से आप पेशेवर योजनाओं और नए विचारों को पूरा कर सकते हैं। बातों को सही तरीके से समझने का आज आपको प्रयास करना चाहिए नहीं तो इसकी वजह से आप खाली समय में इन्हीं बातों के बारे में सोचते रहेंगे और अपना समय बर्बाद करेंगे। आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं

मकर : इन जातकों की बात करें तो आपका दिन मिलाजुला रहने वाला है. बिजनेस में कुछ नया शुरू कर सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है. कहीं दूर कोचिंग सेंटर ज्वाइन करेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक लाभ हो सकता है. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी.

कुम्भ : दूसरों के सफलता को सराहकर आप उसका लुत्फ ले सकते हैं. आज घर से बाहर बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें इससे आपको धन लाभ हो सकता है. किसी ऐसे के साथ परस्पर संवाद की कमी जिसका आपको बहुत ख़याल है, आपको तनाव दे सकती है, आज आपकी मुस्कान बेमानी है, हंसी में वो खनक नहीं है, दिल धड़कने में आनाकानी कर रहा है; क्योंकि आप किसी खास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. कामकाज में आपको काफी फायदा हो सकता है. जो लोग अब तक किसी काम में व्यस्त थे आज उन्हें अपने लिए समय मिल सकता है लेकिन घर में किसी काम के आ जाने से आप फिर से व्यस्त हो सकते हैं. 

मीन : मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, प्रमोशन मिल सकता है. घर में किसी बड़े विषय पर फैसला लेना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 15 June 2023: आज गुरुवार, पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, तिथि और राहुकाल

Trending news