BSSC Exam : कैमूर में छात्रों ने सीएम नीतीश कुमार से की बीएसएससी परीक्षा रद्द करने की मांग
Advertisement

BSSC Exam : कैमूर में छात्रों ने सीएम नीतीश कुमार से की बीएसएससी परीक्षा रद्द करने की मांग

समाधान यात्रा में नीतीश कुमार से अपनी बातों को रखने पहुंचे दीपक कुमार पांडे ने बताया 23 दिसंबर को बीएसएससी के तहत बिहार सचिवालय सहायक का आज एग्जाम हुआ था.

BSSC Exam : कैमूर में छात्रों ने सीएम नीतीश कुमार से की बीएसएससी परीक्षा रद्द करने की मांग

कैमूर : कैमूर जिले के भगवानपुर प्रखंड के पढ़ौती में रविवार को मुख्यमंत्री समाधान यात्रा पर थे. जहां भारी संख्या में लोगों की भीड़ अपनी समस्याओं का आवेदन देने के लिए उमड़ी थी. उसी बीच एक छात्रों ने मुख्यमंत् से बीएसएससी के सभी पालीयों की परीक्षा को रद्द करने की मांग की. सीएम ने संबंधित अधिकारियों को इस मामले को देखने के निर्देश दिए.

छात्रों ने बीएसएससी परीक्षा रद्द करने की मांग
समाधान यात्रा में नीतीश कुमार से अपनी बातों को रखने पहुंचे दीपक कुमार पांडे ने बताया 23 दिसंबर को बीएसएससी के तहत बिहार सचिवालय सहायक का आज एग्जाम हुआ था. 23 और 24 तारीख को जो परीक्षा हुआ था उसमें फर्स्ट सीटिंग को कैंसिल किया गया. सीटिंग के एग्जाम को कैंसिल नहीं किया गया,तो मेरी मांग है कि सभी पालियों के एग्जाम को रद्द किया जाए और इसको पारदर्शिता के साथ आगे से एग्जाम कराया जाए. 4 जनवरी को हम लोगों ने शांतिपूर्ण तरीके से डाकबंगला पर अपना मांग रखा, तो लाठीचार्ज किया गया.

छात्रों की शिकायत पर आयोग नहीं दे रहा ध्यान
छात्रों का कहना है कि हम लोगों की बातों पर आयोग भी संज्ञान नहीं ले रहा है. हम अपनी समस्या को माननीय मुख्यमंत्री के सामने रखे हैं. वह इग्नोर करते चले गए, लेकिन हम अपनी बातों को कहते चले गए और अपने अधिकारियों से देखने की बात बोले हैं. 

विकास के लिए लगातर कार्य कर रही सरकार
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा हमारी सरकार लगातार विकास कर रही है. हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचाया जा रहा है. हर घर नल का जल पहले से ही तय है अगर कहीं भी छूटा है उसको तुरंत पूरा किया जाएगा. हर हालत में उसका देखभाल करना और मेंटेन करना जरूरी है. पिछली जगह कैमूर के अवसान में मुख्यमंत्री के आने के बाद करोड़ों थे, उसके बाद सब खत्म हो जाने की बात पर मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को जांच कराने का निर्देश दिया.

इनपुट -  मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए-  खुशखबरी!झारखंड राजभवन उद्यान का दीदार कर सकेंगे लोग, इस तारीख से होगी ओपन

Trending news